नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण को लेकर एक बुरी खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस समय ट्विटर पर उदित नारायण के हार्ट अटैक से मौत की खबर तेजी से फैल रही है। इस खबर के सामने आते ही फैंस सदमे में आ गए और सिंगर को श्रद्धांजलि तक देने लग गए। यही नहीं सोशल यूजर्स ये भी जानने की कोशिश में लगे हैं कि क्या उनके चहेते सिंगर की मौत की खबर सच है या फिर झूठ? चलिए हम बताते हैं आपको इस खबर की पूरी सच्चाई।

उदित नारायण के मैनेजर ने बताया पूरा सच

सिंगर उदित नारायण के मौत की खबर सामने आते ही उनके मैनेजर ने इस पूरे मामले पर सच बताते हुए अपना बयान जारी किया है। उन्होंने बताया कि उदित नारायण की  सेहत बिल्कुल ठीक है। उनके हार्ट अटैक आने की खबरों में कोई भी सच्चाई नहीं है ये पूरी तरह से महज एक अफवाह है।‘ मैनेजर ने ये भी बताया, ‘बीती रात उनकी उदित नारायण से फोन पर बात हुई है। वो खुद इन अफवाहों से काफी हैरान और परेशान थे।

कैसे फैली ये अफवाह

उदित नारायण के मौत की खबर जिस नंबर से यह खबर सर्कुलेट हुई है वह नंबर नेपाल का है। फिलहाल अभी तक इस बात की  पुष्टि नहीं हो पाई है की यह अफवाह किसने और किस मकसद से फैलाई है। फिलहाल इस बात के गलत साबित होते ही फैंस ने राहत की सांस ली है।  

पहला हिन्दी गाना मोहम्मद रफी के साथ गाया था

आपको बता दें उदित नारायण 90s के दौर के जाने माने सिंगर हैं। उन्होंने एक से बढ़कर एक रोमांटिक गानें गए हैं। उन्होंने अपना पहला हिन्दी गाना मोहम्मद रफी के साथ गाया था। वहीं अगर हम उदित के फेमस गानों की बात करें तो 'जो जीता वही सिकंदर' का 'पहला नशा', 'मोहरा' का 'टिप टिप बरसा पानी' , 'कयामत से कयामत तक' का 'ऐ मेरे हमसफ़र' एवरग्रीन गाने हैं।

Edited By: Priti Kushwaha

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट