Move to Jagran APP

Panchayat में प्रधान के पीछे पड़ीं भूषण की 'पत्नी' ने छीना था Neena Gupta से बड़ा रोल, 'मंजू देवी' को लग गई थी आग

Panchayat का तीसरा सीजन रिलीज हो चुका है। जैसे ही सीरीज ओटीटी पर आई हर ओर छा गई। मंजू देवी के किरदार में दिखाई दीं नीना गुप्ता (Neena Gupta) अपनी सीरीज के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस बीच अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि सीरीज में भूषण की पत्नी बनीं क्रांति देवी ने उनसे एक बड़ा रोल छीन लिया था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Thu, 30 May 2024 04:53 PM (IST)
Panchayat में प्रधान के पीछे पड़ीं भूषण की 'पत्नी' ने छीना था Neena Gupta से बड़ा रोल, 'मंजू देवी' को लग गई थी आग
नीना गुप्ता से भूषण की पत्नी ने छीना था काम। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। जब से पंचायत सीजन 3 (Panchayat Season 3) रिलीज हुआ है, तभी से सोशल मीडिया पर सीरीज के मजेदार डायलॉग्स वायरल हो रहा हैं। सभी किरदार भी अपने उम्दा परफॉर्मेंस के लिए सभी का दिल जीत रहे हैं। तीसरे सीजन में भूषण (दुर्गेश कुमार) और उसकी पत्नी क्रांति देवी (सुनीता राजवार) का दबदबा रहा।

सीरीज में दिखाया गया कि कैसे भूषण और उसकी पत्नी क्रांति, मंजू देवी (नीना गुप्ता) और ब्रिज भूषण दुबे (रघुबीर यादव) से प्रधानी छीनने के लिए एड़ी चोटी का दम लगा देते हैं। सीरीज में भले ही क्रांति और मंजू में जरा भी नहीं बनती हो, लेकिन शायद ही आपको पता हो कि दोनों अच्छे दोस्त हैं। नीना गुप्ता (Neena Gupta) भले ही सुनीता उनकी एक अच्छी दोस्त थीं, लेकिन एक वजह से वह उनसे जलने लगी थीं।

नीना गुप्ता से छिन गई थी फिल्म

दरअसल, सुनीता राजवार (Sunita Rajwar) की वजह से नीना गुप्ता के हाथ से एक बड़ा रोल निकल गया था, जिसकी वजह से वह उनसे जलने लगी थीं। ये हम नहीं, बल्कि खुद नीना ने खुलासा किया है। नीना ने बताया कि एक यंग फिल्ममेकर ने एक रोल के लिए उन्हें और सुनीता को अप्रोच किया था। उनसे ऑडिशन भी ले लिया गया था, लेकिन बाद में वह रोल सुनीता की झोली में जा गिरा।

View this post on Instagram

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

यह भी पढ़ें- Panchayat 3: दिल्ली पुलिस ने भी थपथपाई फुलेरा के 'सचिव जी' की पीठ, इस सीन ने बनाया उन्हें जबरा फैन

सुनीता राजवार को लेकर बोलीं नीना गुप्ता

इंडिया टुडे संग बातचीत में नीना गुप्ता ने कहा, "मैं सोच रही थी कि अगर वह मुझे कास्ट नहीं करना चाहती थीं तो उन्होंने हम दोनों से कॉन्टैक्ट क्यों किया। सुनीता और मैं बहुत अच्छी दोस्त हैं, लेकिन हम एक-दूसरे से अलग दिखते हैं तो कोई हम दोनों से एक ही रोल के लिए कैसे कॉन्टैक्ट कर सकता है? कोई समानता ही नहीं है।" नीना ने कहा कि इससे उन्हें जलन होने लगी थीं, लेकिन उन्होंने इसे पॉजिटिव तरीके से लिया।

यह भी पढ़ें- Panchayat Season 3 Review: सियासत ने किया फुलेरा का बंटवारा, विधायक से लड़ाई में बलि चढ़ी 'सचिव जी' की मासूमियत