नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री नीना गुप्ता अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। नीता शुरुआत से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा का विषय रही हैं। लेकिन नीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को कभी किसी से नहीं छुपाया। उन्होंने अपनी बात को हमेशा बेबाकी से सभी के सामने रखा है। नीना गुप्ता ने 50साल की उम्र में विवेक मेहरा संग शादी की थी। इस उम्र में शादी कर नीना ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। अब हाल ही में नीना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बात की है।

नीना गुप्ता ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान लॉकडाउन में पति के साथ बिताए हुए समय के अनुभव को शेयर किया है। बीते साल नीना गुप्ता ने लॉकडाउन का समय मुक्तेश्वर में बिताया था। इस दौरान वो छह महीने तक पहली बार अपने पति के साथ रही थीं। पिंकविला के मुताबिक नीना ने बताया कि, 'मेरे पति दिल्ली में रहते हैं और मै मुंबई में, हमेशा से हमारे साथ ऐसा ही रहा है। तो ऐसा पहली बार हुआ जब लॉकडाउन में हम इतने दिनों एक साथ रहे। पहली बार उन्होंने मुझे जाना और मैंने उन्हें।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

आगे नीना ने बताया कि, 'मैं विवेक से हमेशा इशारों की भाषा में बात करती हूं क्योंकि वो हमेशा फोन पर व्यस्त रहते हैं। विवेक एक चार्टेड अकाउटेंट हैं ऐसे में उनका बहुत सा समय जरूरी कॉल्स में निकल जाता है'। नीना ने बताया कि 'पहले मैं अक्सर ऐसी बातें बोलती थी कि अरे देखो हम साथ हैं, लेकिन मैं तो तुम्हें देख ही नहीं पाती, तुम हमेशा फोन पर ही रहते हो, मैं तुमसे बात ही नहीं कर पाती।' लेकिन नीना अपनी जिंदगी अपनी मर्जी से जीती हैं और ये बात पत्नी होने के रूप में उन्होंने बहुत अच्छे से सीखी है।

आगे नीना ने बताया, 'वहीं अब वो ये बात मुझसे बोलते हैं कि अरे तुम कितनी व्यस्त हो गई हो। तुम हमेशा फोन पर रहती हो। अब मैं इस बात से बेहद खुश हूं कि मैंने खुद को व्यस्त रखना सीख लिया है। मैं अपनी खुशियों के लिए अपने पति पर ही निर्भर नहीं हूं। हालांकि पहले लॉकडाउन में मुझे पहली बार अपने पति के साथ वक्त बिताने का मौका मिला'।

बता दें कि नीना गुप्ता जल्द ही फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में नीना मुख्य किरदार में हैं। साथ ही उनके साथ इस फिल्म में अर्जुन कपूर और रकुलप्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं इससे पहले नीना 'बधाई हो', 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान', 'पंगा' जैसी फिल्मों में नजर आईं जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद किया गया।

रोज 3 लाख का नुकसान झेल रहे हैं 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के मेकर्स, आखिर क्या है इसकी वजह !

Edited By: Pratiksha Ranawat