नई दिल्ली, जेएनएन। पूरा बॉलीवुड कोरोना की मार झेल रहे हैं। महाराष्ट्र में लॉकडाउन लगा है जिसके चलते शूटिंग पर पाबंदी हैं। इस कारण कई बड़ी फिल्मों की शूटिंग रूकी हुई है। इसमें आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी भी शामिल है। एक तरफ तो फैन्स आलिया की फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, दूसरी तरफ कोरोना के चलते शूट डिले हो रहा है। बता दें कि आलिया के पॉजिटिव होने की वजह से भी शूटिंग रूक गई थी।

सिर्फ 3 दिन की शूटिंग बची

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की सिर्फ 3 दिन की शूटिंग बच गई है। यह एक बैकग्राउंड गाना है जो आलिया भट्ट पर फिल्माया जाना है। फिल्म में आलिया के बिना लिपसिंक के गाने भी हैं जो शूट किए जा चुके हैं। संजय लीला भंसाली फिल्म की शूटिंग जल्द खत्म क चलते रना चाहते थे पर कभी आलिया के पॉजिटिव होने के, कभी लॉकडाउन के चलते शूटिंग रोकनी पड़ी। जब तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं होती है तब तक फिल्मसिटी में इसका विशाल सेट लगा रहेगा।

3 लाख का रोजाना हो रहा है नुकसान

खबरों की माने तो फिल्म का सेट नहीं हटाने के चलते को-प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गढ़ा को रोजाना का 3 लाख रुपये का नुकसान हो रहा है। अभी प्रोड्यूसर्स दोबारा शूटिंग करने का रिस्क नहीं ले रहे हैं। लॉकडाउन खत्म होने के तुरंत बाद भी भंसाली ने शूटिंग शुरू करने से मना कर दिया है। उनका कहना है कि जब तक कोरोना की दूसरी लहर खत्म नहीं होती वह बचे हुए सीन की शूटिंग शुरू नहीं करेंगे।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by gangubai kathiyawadi (@gangubaifilm)

गंगूबाई पर हो चुकी है कॉन्ट्रोवर्सी 

बता दें कि आलिया भट्ट की ये फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज से पहले ही कॉन्ट्रोवर्सी का शिकार बन चुकी है। टीजर रिलीज होने के बाद लोगों का कहना था कि फिल्म के जरिए कमाठीपुरा के 200 साल के वास्तविक इतिहास को खराब करने का प्रयास किया जा रहा है। इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. वह गेस्ट अपीरियंस में नजर आने वाले हैं। अजय ने अपनी शूटिंग पूरी कर ली है. यह फिल्म 30 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।