Move to Jagran APP

Mona Singh: 'बॉडी पार्ट्स को ही क्यों...', पैपराजी पर फूटा Munjya एक्ट्रेस मोना सिंह का गुस्सा

टीवी और बॉलीवुड फिल्मों में काम करके अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस मोना सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मुंज्या को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस समय एक्ट्रेस अपनी मूवी का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रही हैं। अब हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने पैपराजी को लेकर बात की है और उन पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Thu, 06 Jun 2024 02:59 PM (IST)
मोना सिंह ने पैपराजी पर निकाली अपनी भड़ास (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस के साथ कई बार देखा जाता है कि वह किसी इवेंट्स और पार्टी में ऑप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं और पैपराजी की वजह से उनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो जाते हैं। ऐसे में अभी तक जाह्नवी कपूर से लेकर नोरा फतेही तक कई स्टार्स ने इस चीज को लेकर पैपराजी पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

अब इस लिस्ट में मोना सिंह का नाम भी शामिल हो गया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। एक्ट्रेस ने कहा है कि क्यों अभिनेत्रियों के बॉडी पार्ट्स को कैमरा में जूम करके दिखाया जाता है और पैपराजी यह हरकत अभिनेताओं के साथ नहीं करते।

यह भी पढ़ें: Mona Singh ने किया खुलासा, शाह रुख खान ने फोटो लेने से कर दिया था मना, फिर ऐसे मिली सेल्फी

पुरुषों के साथ नहीं करते ऐसी हरकत

हाल ही में न्यूज 18 के साथ एक इंटरव्यू में मोना सिंह ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह महिलाओं के शरीर को अनुचित तरीके से फोकस करते हैं। क्या वह चलते समय किसी पुरुष के बॉडी पार्ट्स को जूम करके फोकस कर सकते हैं। नहीं, वह ऐसा नहीं कर सकते, लेकिन महिला के साथ ऐसा करते हैं।

मसालेदार खबरों के लिए करते हैं कवरेज

सिर्फ इतना ही नहीं, इसके आगे '3 इडियट्स' एक्ट्रेस ने कहा कि यह सब पैपराजी अपनी खबरों को मसालेदार और सनसनीखेज बनाने के लिए ऐसा करते हैं और यही वजह है कि उनका फोकस एक्ट्रेस के खराब फैशन और ऑप्स मोमेंट पर होता है। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि इसके लिए हर किसी को एक साथ मिलकर आवाज उठानी होगी।

इस फिल्म में नजर आएंगी मोना

मोना सिंह अब जल्द ही फिल्म 'मुंज्या' में दिखाई देने वाली हैं। इस मूवी में उनके साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं। यह मूवी कल यानी 7 जून को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: Laal Singh Chaddha: मोना सिंह ने किया खुलासा, 'लाल सिंह चड्ढा' फ्लॉप होने के बाद आमिर खान ने दी थी ये सलाह