Move to Jagran APP

Munawar Faruqui: गर्लफ्रेंड नजीला के साथ ब्रेकअप की खबरों पर मुनव्वर ने दी सफाई, शेयर किया फनी पोस्ट

Munawar Faruqui स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। अपने एक्ट्स को लेकर वह सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन इस बार वह गर्लफ्रेंड नजीले के साथ अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं। गर्लफ्रेंड नजीला के साथ उनके ब्रेकअप की खबरों पर उन्होंने सफाई दी है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 16 Sep 2022 12:10 PM (IST)Updated: Fri, 16 Sep 2022 12:19 PM (IST)
Munawar Faruqui: गर्लफ्रेंड नजीला के साथ ब्रेकअप की खबरों पर मुनव्वर ने दी सफाई, शेयर किया फनी पोस्ट
File Photo of Munawar Faruqui and Nazila

नई दिल्ली, जेएनएन। स्टैंडअप कॉमेडियन और लॉकअप विनर मुनव्वर फारूकी ने अपनी कॉमेडी और मासूमियत से लोगों का दिल जीता है। वह जिस अंदाज में बात करते हैं और अपनी बात रखते हैं, वह लोगों को पसंद आता है। लॉकअप रियलिटी शो में रहने के दौरान उन्होंने अपनी मासूमियत और चालाकी, दोनों से ही फैंस को इम्प्रेस किया था। इस दौरान उन्होंने कई राज भी खोले थे। साथ ही शो में अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी नजदीकियां भी चर्चा में रही, जो कि शो की टीआरपी बढ़ाने का काम बखूबी कर रही थी।

loksabha election banner

लॉकअप शो के बाद भी मुनव्वर फारूकी ने जमकर लाइमलाइट बटोरी, लेकिन इस बार उनके सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और है। ऐसी खबर थी कि मुनव्वर फारूकी का गर्लफ्रेंड नजीला के साथ ब्रेकअप हो गया है। इस बात में कितनी सच्चाई है, इसका खुलासा स्टैंडअप कॉमेडियन ने खुद ही किया है।

रियलिटी शो में चर्चा में थी अंजलि अरोड़ा के साथ नजदीकियां

मुनव्वर फारूकी और नजीला ने दिसंबर 2021 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। लेकिन पब्लिक फिगर में अपने रिलेशन को पर्सनल ही रखा। रियलिटी शो लॉकअप के दौरान भी मुनव्वर ने नजीला के साथ अपने संबंधों का खुलासा नहीं किया। शो में तो अंजलि अरोड़ा के साथ उनकी नजदीकियां बढ़ने की बात सामने आने लगी। लेकिन शो खत्म होने के बाद उन्होंने नजीला के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करते हुए सभी अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया।

खैर, इतना सब काफी नहीं था कि मुनव्वर को एक बार फिर नजीला के साथ अपने रिलेशन की सच्चाई बतानी पड़ी।

मुनव्वर फारूकी ने किया खंडन

दरअसल, बीते दिनों ऐसी खबर थी कि मुनव्वर और नजीला अलग हो चुके हैं। दोनों ने इंस्टा पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। लेकिन स्टैंडअप कॉमेडियन ने इसका खंडन किया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो डालते हुए यह जानकारी दी है कि वह और नजीला अभी भी साथ हैं। ब्रेकअप से जुड़ी एक पोस्ट को शेयर करने के बाद उन्होंने कैमरा नजीला की तरफ घुमा दिया, जो बर्फ का गोला खाती हुई और मुस्कुराती हुई दिखाई देती हैं। बाद में वह हंसते हुए कहते हैं- लोग क्या-क्या लिख और बोल रहे हैं?

मुनव्वर और नजीला का रिश्ता

मुनव्वर और नजीला ने 2021 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया है। लेकिन अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा बात कभी नहीं की है। दोनों का साथ में एक वीडियो एल्बम भी रिलीज हुआ था।

यह भी पढ़ें: Kartik Aaryan की पार्टनर बनीं रश्मिका मंदाना, इस प्रोजेक्ट के लिए नजर आई दोनों की जोड़ी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.