नई दिल्ली, जेएनएन। Mukesh Khanna Ekta Kapoor: शक्तिमान फेम अभिनेता मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) एक्टिंग के अलावा अपनी बेबाकी के लिए भी खूब जाने जाते हैं। आए दिन एक्टर अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय रखते रहते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है। इस बार एक्टर ने टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) पर निशाना साधा है। उन्होंने एकता के सास-बहू टीवी सीरियल्स को लेकर बात की है और उनपर सत्यानाश करने का आरोप लगाया है।

मुकेश खन्ना ने कही ये बात

मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अभिनेता पंकज बेरी के एक स्टेटमेंट का जिक्र करते हुए कहते हैं, “पंकज बेरी की ये बात मुझे पसंद आई है कि सास-बहू के बीच कहीं खो गई है हमारी टीवी इंडस्ट्री.” आगे वो कहते हैं, “इस बात को मैंने 6 साल पहले ही कहा था कि एकता कपूर तुमने सास-बहू बनाकर टीवी का सत्यानाश कर दिया और इस बात को मैं फिर से दोहराता हूं और मुझे फिर से बोलने का मन हुआ है। ये वीडियो 5 मिनट 14 सेकेंड का जिसमे उन्होंने और भी कई बाते कही हैं।

शक्तिमान पर बनेगी फिल्म

मुकेश खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया हैं। शक्तिमान, वारिश, विश्वामित्र, महायोद्धा, चंद्रकांता जैस हिट शोज कर चुके हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि मुकेश खन्ना के मशहूर शो 'शक्तिमान' पर फिल्म बनाने वाली है। अभी तक इसके स्टारकास्ट के बारे में जानकारी नहीं आई है। बता दें ये शो सबसे पहले 13 सितंबर 1997 को टेलीकास्ट हुआ और 2005 तक चला था।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy Pics: जालीदार ड्रेस में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोगों के उड़े होश

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट