Move to Jagran APP

Mouni Roy Pics: जालीदार ड्रेस में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोगों के उड़े होश

फिल्म ब्रह्मास्त्र में जुनून के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय इन दिनों अपने मालदीव वेकेशन को काफी मिस कर रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर कुछ पुरानी फोटोज शेयर की हैं जिसमे वह जालीदार ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 25 Sep 2022 04:08 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 04:08 PM (IST)
Mouni Roy Pics: जालीदार ड्रेस में मौनी रॉय ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, लोगों के उड़े होश
Mouni Roy, Bikini Pics, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mouni Roy Pics: मौनी रॉय (Mouni Roy) हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आई। इस फिल्म में मौनी ने जुनून का निगेटिव रोल निभाया है। दर्शकों को मौनी का ये किरदार बेहद पसंद आ रहा है और जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने अपनी कुछ थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिनमें एक्ट्रेस हॉटनेस से ओवरलोड दिख रही हैं।

loksabha election banner

मौनी रॉय ने पहनी जालीदार ड्रेस

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय उन सितारों में से हैं जो ट्रेडिशनल से लेकर वेस्टर्न हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। इन फोटोज में मौनी जालीदार टॉप और स्कर्ट पहने नजर आ रही है, जिसके अंदर उन्होंने व्हाइट ब्रालेट और मिनी स्कर्ट पहनी है। इसी के साथ मौनी रॉय सनी वेदर में झूले पर बैठी हुई हैं। एक्ट्रेस ने सनी वेदर के कारण ब्लैक गॉगल्स भी कैरी किए। इन तस्वीरों को कैप्शन देते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ‘थ्रोबैक संडे’। ये फोटोज साफ बता रही है कि मौनी इन दिनों अपने वेकेशन को कितना मिस कर रही हैं।

ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीरसे पार्ट को लेकर कही ये बात

ब्रह्मास्त्र में मौनी को देखने के बाद फैंस यह जानने के लिए कि बेताब है कि क्या एक्ट्रेस ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीरसे पार्ट में नजर आएंगी या नहीं। ऐसे में उन्होंने इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीरसे पार्ट को लेकर बातचीत की है- मौनी रॉय ने कहा कि फिल्म के दूसरे और तीसरे पार्ट में मैं पूरी उम्मीद करती हूं कि रहूं। बाकी आप लोग अयान से पूछिए कि वह मुझे फिल्म का हिस्सा बनाएंगे या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी ने बताया कि जब अयान ने उन्हें फिल्म ऑफर की थी तब उन्हें बताया गया था कि उसमें उनका बहुत छोटा सा रोल होने वाला है। बाद में यह फिल्म की विलेन बनीं। उन दिनों अयान मुखर्जी ने मुझे जब 'नागिन' में देखा था, तब उन्होंने मुझे यह फिल्म ऑफर की थी। बता दें मौनी रॉय ने टीवी इंडस्ट्री से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म अक्षय कुमार के साथ साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसका नाम था 'गोल्ड'।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.