Move to Jagran APP

Mrunal Thakur: क्या मृणाल ठाकुर को प्यार में मिला धोखा? एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर की फोटो

Mrunal Thakur Post एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं । हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है जिसमे मृणाल रोती हुई नजर आ रही है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 21 Mar 2023 04:44 PM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 04:44 PM (IST)
Mrunal Thakur: क्या मृणाल ठाकुर को प्यार में मिला धोखा? एक्ट्रेस ने रोते हुए शेयर की फोटो
Mrunal Thakur, Mrunal Thakur instagram, Mrunal Thakur posts, Mrunal Thakur pics Mrunal Thakur crying, Aditya Roy Kapur

 नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur: बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमे मृणाल रोती हुई नजर आ रही है। इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है।

loksabha election banner

रोते हुए मृणाल ठाकुर ने शेयर की फोटो

मृणाल ठाकुर की एक लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है, जिसमें मृणाल ठाकुर रोती हुईं नजर आ रही हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपना दर्द भी बयां किया है और लिखा- 'कल का दिन कठिन था, लेकिन आज मैं ज्यादा मजबूत, समझदार और खुश हूं, हर किसी की कहानियों में कई पन्ने होते हैं, लेकिन हर कोई इसे जोर ने नहीं पढ़ते हैं।

मैं अपनी कहानी के पन्नों को जोर से पढ़ना चुन रही हूं. क्योंकि शायद किसी को मेरे जरिए सीखे गए लेसन को सीखने की जरूरत है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें वह कहती है- 'कल के दिन मैं काफी लो और लाचार फील कर रही थी, लेकिन आज मैं काफी खुश हूं।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म

हाल ही में मृणाल ठाकुर को सुपरस्टार अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' के 'कुडिए तेरी वाइब' में देखा गया था। मृणाल को आखिरी बार तेलुगू फिल्म ‘सीता रामम’ में नजर आई थी। इस फिल्म से उन्होंने साउथ में डेब्यू किया था। एक्ट्रेस के साथ फिल्म में एक्टर दलकीर सलमान नजर आए थे। इस फिल्म के लिए खास तौर पर तेलुगू भाषा की ट्रेनिंग ली थी। कहा जाता है कि वह हर रोज दो घंटे अपनी भाषा और व्याकरण पर काम करती थीं।

एक्ट्रेस की आने वाली फिल्में 

वहीं अब जल्द ईशान खट्टर के साथ ‘पिपा’में नजर आएंगी। इसके अवाला उनके पास आदित्य रॉय कपूर के साथ क्राइम थ्रिलर ‘गुमराह’ है। यह 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई तमिल हिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘थाडम’ की हिंदी रीमेक है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.