नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika Promo: अपने हॉट एंड बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिल्मों और गानों में अपने डांस का तड़का लगाने के बाद अब एक रियलिटी शो लेकर आ रही है, जिसमें वो शो में आए अतिथि से बातचीत करती हुई दिखेंगी।

मंगलवार को उनके इस शो का प्रोमो रिलीज हो चुका है, जिसमें हर बार की तरह उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। वहीं, प्रोमो में पहले मलाइका को टॉप एक्ट्रेस के रूप में परिचय कराया जाता है, लेकिन वो इस पर आपत्ति जताती हैं और बाद में उनका कई और नामों से भी परिचय कराया जाता है, लेकिन वो इन पर आपत्ति जताती हैं। और अंत में अपने ही अंदाज में शो के बारे में जानकारी देते हुए बताती है कि ये रियलिटी शो है तो इसके बारे में असलियत बताओ- शो में फ्रेंड्स, एक्स फ्रेंड्स को लेकर कई सारी बात होगी।

16 एपिसोड में टेलीकास्ट होगा शो

जानकारी के अनुसार इस रियलिटी शो में 16 एपिसोड में टेलीकास्ट किया जाएगा, जहां रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों, परिवार के साथ-साथ कई अन्य अतिथि भी दिखाई देंगे और मलाइका उनकी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब खोजती हुई दिखेंगी। ये रियलिटी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर, 2022 से सोमवार-गुरुवार तक स्ट्रीम होगा।

View this post on Instagram

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

आपको बता दें कि इससे पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण सीजन 7 को स्ट्रीम किया गया था, जहां करण जौहर काउच पर कई सेलेब्स से बात करते हुए उनकी पर्सनल लाइफ के राजों का पर्दाफाश किया था।  

इन सितारों ने की शिरकत

रियलिटी शो जान्हवी कपूर, सारा अली खान, शाहिद कपूर, कियारा आडवाणी, आमिर खान, करीना कपूर खान, गौरी खान, अनन्या पांडे, विजय देवरकोंडा, वरुण धवन, कृति सेनन, सामंथा रुथ प्रभु, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह आलिया भट्ट जैसे सितारों ने शिरकत की थी।

डांस परफॉर्मेंस से जीता फैंस का दिल

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ा को आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में के विशेष सॉन्ग आप जैसा कोई में देखा गया था। इस स्पेशल सॉन्ग में वो आयुष्मान खुराना के साथ स्टेज पर डांस करते हुए अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files:नादव लपिड के बयान को अनुपम खेर ने बताया पूर्व नियोजित, कहा- बयान देते ही टूल किट गैंग सक्रिय

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट