नई दिल्ली, जेएनएन। Anupam Kher Gave Befitting Reply To Nadav Lapid Vulgar Comment On The Kashmir Files: विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बार फिर सुर्खियों में छाई हुई है। फिल्म को लेकर बीते दिन IFFI के ज्यूरी हेड और इजरायली फिल्ममेकर नदाव लपिड ने विवादित बयान दे दिया। उन्होंने IFFI जैसे बड़े फिल्म फेस्टिवल में द कश्मीर फाइल्स को दिखाए जाने पर हैरानी जताते हुए कहा कि यह अश्लील है और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा फिल्म है। उनके इस बयान ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है। फिल्म के एक्टर से लेकर डायरेक्टर तक, कई लोगों ने विरोध जताया है। नदाव के बयान पर आपत्ति जताते हुए बीती रात अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था, अब उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने लपिड के बयान को प्री-प्लान्ड बताया है।

यह भी पढ़ें- The Kashmir Files को IFFI जूरी हेड ने बताया वल्गर और प्रोपेगेंडा फिल्म, अनुपम खेर-अशोक पंडित ने जताया विरोध

अनुपम बोले भगवान उनको अक्ल दे

न्यूज एजेंसी एएनआई संग बातचीत में अनुपम खेर ने नादव लपिड के बारे में बात करते हुए कहा, "द कश्मीर फाइल्स को लेकर मैं यही कहूंगा कि उस शख्स को भगवान सद्बुद्धि दे। गणपति बप्पा उनको अक्ल दें। हम उनके बयान का उचित जवाब देंगे। अगर नरसंहार(Holocaust) सही है तो कश्मीरी पंडितों का निकाला जाना भी सही है।"

प्री-प्लान्ड है ये सब

उन्होंने आगे कहा, "मुझे ये प्री-प्लान्ड लगता है ये, प्लानिंग किया गया है, क्योंकि उनके बयान के बाद तुरंत टूलकिट गैंग सक्रिय हो गया। उनके जैसी पर्सनैलिटी का इस तरह का बयान देना शर्मनाक है। वह एक यहूदी समुदाय से आते हैं, जिन्होंने नरसंहार का सामना किया है, इस बयान के साथ उन्होंने उन लोगों को भी पीड़ा दी, जिन्होंने कई साल पहले इस त्रासदी को झेला था। मैं यही कहूंगा कि ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दें, ताकि वो इस तरह हजारों-लाखों लोगों की त्रासदी को मंच पर इस्तेमाल करके अपना एजेंडा पूरा न करें।"

ट्वीट कर अनुपन ने रखी अपनी बात

नदाव लपिड के बयान को लेकर मचे विवाद पर एक्टर अनुपम खेर बीती रात भी रिएक्टर किया था। ट्विटर पर फिल्म के कुछ फोटोज शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "झूठ का क़द कितना भी ऊँचा क्यों ना हो.. सत्य के मुक़ाबले में हमेशा छोटा ही होता है...।"

Edited By: Vaishali Chandra

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट