Move to Jagran APP

Movies Releasing in November: 'भेड़िया' से लेकर 'दृश्यम 2' तक, अगले महीने सिनेमाघर में ये फिल्में दिखाएंगी दम

Movies Releasing in November नवंबर महीना मे भी बॉक्स ऑफिस काफी गुलजार रहने वाला है। इस महीने में भी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमें वरुण धवन की भेड़िया और अजय देवगन की दृश्यम 2 शामिल है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 29 Oct 2022 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 29 Oct 2022 03:43 PM (IST)
Movies Releasing in November, Bhediya, Drishyam 2, phone bhoot, uunchai

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के लिए नवंबर महीना काफी अच्छा रहने वाला है। आने वाले महीने में रिलीज होने के लिए कई बड़ी फिल्में तैयार खड़ी हैं। पहले हफ्ते में ही मिली, फोन भूत, डबल एक्सएल के बीच भिड़ंत देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही वरुण धवन की भेड़िया भी 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है। तो आइए देखते हैं पूरी लिस्ट...

loksabha election banner

 फोन भूत

हॉरर-कॉमेडी फोन भूत में कटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर की जोड़ी पहली बार देखने को मिलने वाली है। फिल्म का निर्माण फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने किया है। ये 4 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

मिली

जाह्नवी कपूर की ये फिल्म मिली, मलयालम सर्वाइवल ड्रामा हेलेन का हिंदी रीमेक है, जिसमें अन्ना बेन मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में कई सालों बाद एआर रहमान और जावेद अख्तर भी कंपोजर और लिरिस्ट के तौर रियूनियन किया है। ये फिल्म भी 4 नवंबर को रिलीज होगी।

डबल एक्सएल

हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा की सोशल कॉमेडी-ड्रामा डबल एक्सएल, बॉडीवेट रूढ़ियों पर सवाल उठाने का प्रयास करती है। जो लंबे समय से हमारे समाज को सबसे मजेदार तरीके से परेशान कर रहे हैं। इसकी रिलीज भी 4 नवंबर ही है।

उंचाई

सूरज बड़जात्या कि इस फिल्म दोस्ती पर बनी है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि तीन दोस्त अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी अपने चौथे दोस्त की अंतिम इच्छा को पूरा करने के लिए  माउंट एवरेस्ट को फतह करने निकल पड़ते हैं। ये फिल्म 11 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यशोदा

सामंथा रूथ प्रभु को सरोगेट मदर के रूप में अभिनीत, यशोदा एक तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर है, जो हिन्दी, कन्नड़, मलयालम और तमिल भाषाओं में भी रिलीज होगी। रिलीज की तारीख: 11 नवंबर

दृश्यम 2

क्राइम थ्रिलर दृश्यम की अगली कड़ी, दृश्यम 2 प्रीक्वल की घटनाओं के सात साल बाद होती है। अजय देवगन और तब्बू स्टारर मोहनलाल की मलयालम फिल्म की आधिकारिक रीमेक है। ये 18 नवंबर को रिलीज होगी

भेड़िया

भेड़िया इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। इस हॉरर-कॉमेडी में  वरुण धवन और कृति सनोन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इसके ट्रेलर को पहले ही दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है। रिलीज की तारीख: 25 नवंबर

यह भी पढ़ें

OTT Releases: नवंबर में ओटीटी पर रहेगा इन वेब सीरीज का धमाका, जानें- कब और कहां देख सकतें हैं अपने पसंदीदा शो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.