Move to Jagran APP

Movies Releasing In June 2023: विक्की-सारा से शुरू होकर कार्तिक-कियारा पर खत्म होगा जून का महीना

Movies Releasing In June 2023 आज से इस साल के छठे महीने यानी जून की शुरुआत हो चुकी है। इस महीने फिल्मी पर्दे पर भी एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने जा रही है। तो चलिए एक नजर जून महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों पर डालते है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Thu, 01 Jun 2023 11:55 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 11:55 PM (IST)
Movies Releasing In June 2023, Hatke Zara Bachke Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Movies Releasing In June 2023: साल 2023 बड़ी ही तेजी से बीत रहा है। आज से इस साल के छठे महीने यानी जून की शुरुआत हो चुकी है। यह महीना कई माइयों में खास है। एक तरह जहां स्कूल के बच्चों की छुट्टियां पड़ी है।

loksabha election banner

तो वहीं दूसरी तरह कई लोग इन दिनों फैमिली के साथ वेकेशन पर भी निकलते है। ऐसे में इस महीने फिल्मी पर्दे पर भी एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होने जा रही है। तो चलिए एक नजर जून महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों पर डालते है।  

2 जून- जरा हटके जरा बचके और चिड़ियाखाना

इस महीने का पहला शुक्रवार दर्शकों के लिए शानदार फिल्म लेकर आ रहा है, जिसका नाम है 'जरा हटके जरा बचके' और  ‘चिड़ियाखाना' ।  फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में पर्दे पर पहली बार विक्की कौशल और सारा अली खान की जोड़ी नजर आने वाली है।

तो वहीं  ‘चिड़ियाखाना ' में   रवि किशन के अलावा एक्ट्रेस अवनीत कौर, एक्टर ऋत्विक सहोर, प्रशांत नारायण, राजेश्वरी सचदेव, वेटेरन एक्टर अंजन श्रीवास्तव लीड रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म के डायरेक्टर मनीष तिवारी हैं।

16 जून (आदिपुरुष)

जून के मिड में स्टारर फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कृति सेनन, प्रभास, सैफ अली खान और सनी सिंह जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। यह फिल्म 16 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले काफी समय से दर्शक को इस मूवी का इंतजार रहा है। जो अब जल्द खत्म होने को है।

23 जून- मैदान और  1920- हॉरर्स ऑफ द हार्ट

जून के आखिरी हफ्ता दर्शकों का शानदार गुजरने वाला है। 23 जून को अजय देवगन की मैदान पर्दे पर रिलीज होगी। फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि और गजराज राव भी नजर आएंगे। इसके अलावा इसी दिन विक्रम भट्ट की हॉरर फिल्म 1920- हॉरर्स ऑफ द हार्ट भी रिलीज होगी, जिसमे टीवी की आनंदी यानी अविका गौर नजर आने वाली है।

29 जून (सत्यप्रेम की कथा)

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म से शुरुआत करने वाला जून का महीना आखिर में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर खत्म होगा। 29 जून को कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी 'सत्यप्रेम की कथा' रिलीज होगी।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.