Move to Jagran APP

Too Hot! तपती गर्मी में 38 साल की Mouni Roy ने बढ़ा दिया और पारा, बिकिनी पहन रेत पर लेटकर दिये ऐसे-ऐसे पोज

नागिन और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं Mouni Roy अपनी बोल्डनेस के लिए हमेशा लाइमलाइट बटोरती हैं। इस वक्त मौनी की बिकिनी फोटोज से पारा बढ़ा हुआ है। एक और यहां चिलचिलाती गर्मी है दूसरी ओर मौनी ने बिकिनी पहनकर इंटरनेट का पारा और गर्म कर दिया है। देखिए एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Fri, 31 May 2024 07:02 PM (IST)
मौनी रॉय ने बिकिनी में ढहाया कहर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौनी रॉय (Mouni Roy Bikini Photos) आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। स्मृति ईरानी स्टारर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से डेब्यू करने वाली मौनी को 'नागिन' सीरियल से पॉपुलैरिटी मिली। शो में वह अपनी एक्टिंग ही नहीं, बल्कि फैशन की वजह से भी चर्चा में रही।

आज जब भी मौनी रॉय की बात आती है तो उनके अभिनय के साथ-साथ उनके फैशन का भी जिक्र किया जाता है। वह आए दिन अपने ग्लैमरस अवतार के लिए सुर्खियां बटोरती हैं। एक बार फिर उन्होंने अपनी बोल्डनेस से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

बिकिनी में मौनी ने ढहाया कहर

मौनी रॉय इन दिनों बाली में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर वेकेशन से एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब एक्ट्रेस ने 31 मई को अपनी बिकिनी फोटोज से आग लगाई है। तस्वीरों में अभिनेत्री ब्लू कलर की बिकिनी में तहलका मचा रही हैं।

Mouni Roy Bikini

एक तस्वीर में मौनी रॉय रेत पर लेटकर पोज दे रही हैं। दो तस्वीरों में अभिनेत्री ने समंदर के अंदर किलर पोज से फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं। एक में समंदर के अंदर बैठकर फोटो खिंचवा रही हैं। बाकी फोटोज में उन्हें बाली के खूबसूरत जगहों को एक्सप्लोर करते हुए देखा जा सकता है। 

Mouni Roy Bikini

यह भी पढ़ें- 'नागिन' से पहले एक दिन में 30-30 गोलियां खाती थीं Mouni Roy, ऐसी हो गई थी हालत, बोलीं- जिंदगी खत्म...

मौनी रॉय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

38 साल की मौनी रॉय आज टीवी से दूर फिल्मों और ओटीटी पर काफी एक्टिव हैं। जल्द ही वह अभिनेता विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के साथ फिल्म 'ब्लैकआउट' (Blackout) में नजर आएंगी। फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर 7 जून से स्ट्रीम होगी। हाल ही में, इसका ट्रेलर रिलीज हुआ जो खूब पसंद किया जा रहा है। 

इससे पहले मौनी रॉय को LSD 2 में देखा गया था। उन्होंने इमरान हाशमी के साथ वेब सीरीज 'शोटाइम' को लेकर खूब लाइमलाइट बटोरी थी। सीरीज में उनके अभिनय को काफी सराहा गया था। वह 'ब्रह्मास्त्र- पार्ट 1' और 'गोल्ड' में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Mouni Roy की बोल्ड तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, कातिलाना लुक देख फिदा हुए फैंस