Move to Jagran APP

'नागिन' से पहले एक दिन में 30-30 गोलियां खाती थीं Mouni Roy, ऐसी हो गई थी हालत, बोलीं- जिंदगी खत्म...

टेलीविजन एक्ट्रेस बनकर बॉलीवुड तक अपना सफर तय करने वालीं Mouni Roy आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। उन्होंने अपने हर प्रोजेक्ट में अपनी एक्टिंग का टैलेंट दिखाया है। मौनी रियलिटी शो की दुनिया में भी जाना माना नाम बन चुकी हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुद की हेल्थ को लेकर एक बड़ा खुलासा किया।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Sat, 04 May 2024 01:24 PM (IST)
'नागिन' से पहले एक दिन में 30-30 गोलियां खाती थीं Mouni Roy, ऐसी हो गई थी हालत, बोलीं- जिंदगी खत्म...
एक्ट्रेस मौनी रॉय. फोटो क्रेडिट- मौनी रॉय इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। मौनी रॉय (Mouni Roy) टेलीविजन के साथ-साथ बॉलीवुड में भी जाना माना नाम बन चुकी हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस रियलिटी शो की दुनिया में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। मौनी की उनके पहले शो 'क्योंकी सास भी कभी बहू थी' से ही पहचान मिल गई थी। मगर उनका स्टारडम बढ़ा एकता कपूर के शो 'नागिन' से। 

मौनी रॉय ने किया बड़ा खुलासा

टीवी की दुनिया में नाम कमाने के बाद मौनी रॉय ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की 'ब्रह्मास्त्र' से फिल्मी करियर की शुरुआत की। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मौनी ने खुद को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि कभी वह 30 गोलियां खाती थीं।

'लगा जिंदगी खत्म हो गई'

माशबेल इंडिया को दिए इंटरव्यू में मौनी ने कई चीजों पर बात की। उन्होंने बताया कि 'नागिन' से पहले वह फिजिकली हेल्दी नहीं थीं। उनका बुरा दौर चल रहा था। उन्होंने कहा,“नागिन शुरू होने से पहले, मैं एक ऐसे दौर में थी, जब मुझे लगा कि मेरा जीवन खत्म हो गया है। मैं बहुत बीमार थी।''

मौनी ने बताया, ''मैंने झलक दिखला जा 9 पूरा किया और मेरी रीढ़ की हड्डी में L4-L5 पूरी तरह से स्लिप डिजनेरशन और स्कोलियोसिस हो गया था और मैं सीधी खड़ी नहीं हो पाती थी।''

एक दिन में खाती थी 30 गोलियां

मौनी ने बताया कि उन्हें जब 'नागिन' ऑफर हुआ था, तो उसके पहले वह तीन महीने तक बिस्तर पर थीं। उनका वजन बढ़ गया था। झलक दिखला जा 9 खत्म होने के बाद उन्हें पीठ में दर्द की शिकायत बढ़ गई थी। यह इतनी ज्यादा थी कि वह ठीक से खड़ी भी नहीं हो पा रही थीं। उनका वजन भी बेढंगे तरीके से बढ़ा था क्योंकि वह एक दिन में 30 गोलियां खाती थीं और कभी-कभी इंजेक्शन लगवाती थीं।

मौनी रॉय के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस की हाल ही में फिल्म 'एलएसडी 2' रिलीज हुई थी, जिसमें उन्होंने छोटा सा रोल किया था।

यह भी पढ़ें: Mouni Roy की बोल्ड तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग, कातिलाना लुक देख फिदा हुए फैंस