Move to Jagran APP

बाली में वेकेशन मना रही हैं Mouni Roy, बिकिनी में 'नागिन' का दिखा हॉट अवतार

एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से टेलीविजन पर डेब्यू करने के बाद से मौनी रॉय (Mouni Roy) ने एक लंबा सफर तय किया है । मौनी ने 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं । जल्द वह ब्लैकआउट मूवी में नजर आएंगी ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Sun, 26 May 2024 01:25 PM (IST)
बाली में वेकेशन मना रही हैं Mouni Roy, बिकिनी में 'नागिन' का दिखा हॉट अवतार
Mouni Roy looks beautiful (Photo Credit Instagram)

 

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) भले ही पर्दे से अभी दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस वेकेशन मूड एन्जॉय कर रही हैं, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और फैंस उनकी तस्वीरों के दीवाने होते नजर आ रहे हैं।

मौनी रॉय का बिकिनी लुक

मौनी रॉय (Mouni Roy) अकसर अपनी अदाओं से महफिल लूट लेती हैं। ट्रेडिशनल हो या वेस्टर्न वो हर लुक में छा जाती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। शनिवार को मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी छुट्टियों की एक झलक की। कई तस्वीरों में नागिन अभिनेत्री को फ्लोरल ब्रा टॉप और डेनिम शॉर्ट्स कॉम्बो में अपना फिगर फॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- Blackout Teaser: 'चोर' विक्रांत मेसी का बदलेगा समय? 'ब्लैकआउट' का धांसू टीजर रिलीज, जानें किस OTT पर देख सकेंगे मूवी

वॉटरफॉल पूल पर दिए पोज 

इस फोटो में मौनी को वॉटरफॉल पूल में एन्जॉय करती नजर आ रही हैं और कैमरे में पोज देती दिखाई दे रही हैं।इसके अलावा अन्य तस्वीरों में मौनी को सिजलिंग बिकिनी में पूल के किनारे आराम करते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने इन फोटोज के साथ कैप्शन में लिखा, “झरनों का पीछा मत करो"। 

मौनी रॉय की फिल्में

मौनी रॉय को जल्द  'ब्लैकआउट' मूवी में देखा जाएगा। काफी समय बाद एक्ट्रेस किसी फिल्म में नजर आएंगी। आखिरी बार उन्हें वेब सीरीज सुल्तान ऑफ दिल्ली में देखा गया था। इससे पहले फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन में नजर आई थी। इससे पहले मौनी रॉय ने टीवी पर कई शोज में भी काम किया हुआ है।

एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से टेलीविजन पर डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस ने एक लंबा सफर तय किया है। मौनी ने 2018 में अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

यह भी पढ़ें- 'नागिन' से पहले एक दिन में 30-30 गोलियां खाती थीं Mouni Roy, ऐसी हो गई थी हालत, बोलीं- जिंदगी खत्म...