Move to Jagran APP

आसान नहीं थी Varun Sharma के एक्टर बनने की राह, बोले- 'मेरी जिंदगी में मां ने निभाई...'

Varun Sharma बॉलीवुड के बेहतरीन स्टार्स में से एक हैं। फुकरे छिछोरे रूही और किस किस को प्यार करूं समेत कई फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अब हाल ही में उनकी मां वीना शर्मा ने एक इंटरव्यू में अपने बेटे से जुड़ी कई बातें शेयर की हैं और बताया कि एक्टर ने उनके सपनों को पूरा किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 05 May 2024 11:37 PM (IST)Updated: Sun, 05 May 2024 11:37 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता वरुण शर्मा आज बी टाउन के जाने माने स्टार हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बनाई है, लेकिन फुकरे ने उनकी फैन फॉलोइंग में इजाफा किया। वरुण अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ कई बार पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ जाते हैं। वह अपनी मां वीना शर्मा के साथ एक बहुत खास बॉन्ड शेयर करते हैं।

loksabha election banner

अब हाल ही में वरुण शर्मा और उनकी मां वीना शर्मा ने एचटी को दिए एक इंटरव्यू में कई किस्सों को शेयर किया है। एक्ट्रेस की मां ने बताया कि कैसे उनके बेटे ने उन्हें गौरवान्वित महसूस करवाया है। इसके साथ ही उन्होंने उनके कई सपनों को भी पूरा किया है।

यह भी पढ़ें: Kriti-Pulkit की शादी में बाराती बनकर पहुंचे 'फुकरे’, वरुण शर्मा ने शेयर की इनसाइड तस्वीरें

अकेले की वरुण की परवरिश

वरुण शर्मा की मां ने बात करते हुए बताया कि उन्होंने एक्टर के पिता के निधन के बाद अकेले ही वरुण और उनकी बहन की परवरिश की है। यहां तक कि जब 'फुकरे' अभिनेता ने मुंबई आने का फैसला किया, तब भी उन्हें परिवार के सदस्यों की आलोचना का सामना करना पड़ा था।

वरुण टैलेंट शो के रहे फर्स्ट रनर अप

उनकी मां ने बताया कि उसने 12वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद चंडीगढ़ में एक टैलेंट शो में हिस्सा लिया। इस शो में रूबीना दिलैक भी थीं, उन्होंने शो जीता था और वरुण फर्स्ट रनर अप रहे थे। वहां मैंने उसका टैलेंट देखा और उसका समर्थन करने का फैसला किया।

मां ने किया सपनों को सपोर्ट

वहीं, वरुण अपनी मां के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि मेरी जिंदगी में मेरी मां ने मेरे लिए हर भूमिका निभाई है। मेरे सपनों को पूरा करने के लिए मुझे एक अलग शहर में भेजने का जो विश्वास उन्होंने मुझमें दिखाया, वह मेरे अस्तित्व का अभिन्न अंग रहा है। जब मैं मुंबई आया, तो मेरी सबसे बड़ी ताकत मेरी मां और बहन थी, जो मेरे सपनों को सपोर्ट कर रही थीं।

वरुण ने किया मां का सपना पूरा

वीना शर्मा ने अपने बेटे के मुंबई में एक घर खरीदने की भी तारीफ की। उन्होंने बताया कि 2016 में बच्चों के साथ मुंबई आ गई और हम किराए पर रहते थे, लेकिन 2022 में वरुण ने मेरे लिए घर खरीदा और यह हमेशा खास रहेगा। इसके अलावा उन्होंने मुझे शाह रुख खान से मिलवाया, जो मेरा जीवन भर का सपना था।

यह भी पढ़ें: Varun Sharma के बर्थडे में Shehnaaz Gill ने जमाई महफिल, 'लैला मैं लैला' गाने पर किया जबरदस्त डांस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.