Move to Jagran APP

'सुशांत की तरह मोहित रैना की भी हो सकती है मौत', अभिनेता ने सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया मामला

मोहित ने हाल ही में अभिनेत्री सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ये सभी लोग मिलकर मोहित के खिलाफ दावा कर रहे थे कि मोहित की जान को खतरा है। जिसके चलते ये मामला दर्ज किया गया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 07 Jun 2021 10:41 PM (IST)Updated: Tue, 08 Jun 2021 07:44 AM (IST)
'सुशांत की तरह मोहित रैना की भी हो सकती है मौत', अभिनेता ने सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया मामला
मोहित रैना की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। टेलीविजन धारावाहिक 'देवों के देव महादेव' से अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता मोहित रैना इस समय काफी चर्चा में आ गए हैं। मोहित ने हाल ही में अभिनेत्री सारा शर्मा समेत चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। ये सभी लोग मिलकर मोहित के खिलाफ दावा कर रहे थे कि मोहित की जान को खतरा है। जिसके चलते ये मामला दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

दरअसल सारा शर्मा ने अपने साथियों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मितिलेश तिवारी के साथ मिलकर मोहित रैना को लेकर सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ अभियान चला रहे थे। इन सभी के मिताबिक मोहित की जान को खतरा था। इस अभियान में ये लोग बता रहे थे कि सुशांत सिंह राजपूत की तरह ही मोहित रैना की भी मौत हो सकती है। लेकिन इन सभी दावों का खंडन करते हुए मोहित और उनका परिवार अब सामने आया है और उन्होंने बताया है कि मोहित बिलकुल ठीक हैं।

इस घटना के बाद मोहित बोरीवली कोर्ट पहुंचे। जहां से संबंधित पुलिस को मोहित का जवाब दर्ज करने और जांच करने के निर्देश दिए गए। शिकायत के मुताबिक गोरेगांव पुलिस ने मोहित का जवाब रिकॉर्ड कर सारा शर्मा और उनके अन्य साथियों के खिलाफ आपराधिक साजिश रचने, पुलिस को झूठी सूचना देने, धमकी देने और फिरौती मांगने का मामला दर्ज कर लिया है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Mohit Raina (@merainna)

मोहित रैना ने इस मामले पर अपना एक आधिकारिक बयान भी जारी कर दिया है। मोहित ने कहा कि, 'मैं इस बात की पुष्टि करता हूं कि मैं कानूनी लड़ाई के बीच हूं। इस मामले में मैंने एक FIR और केस दर्ज कर दी है। हालांकि इस समय बॉम्बे हाई कोर्ट के सामने मामला होने की वजह से मैं इसकी डिटेल नहीं दे सकता हूं। मैं आपके सपोर्ट और धैर्य के लिए आपने धन्यवाद करता हूं।'

नीतू कपूर ने शेयर की ऋषि कपूर के साथ Throwback Photo, मजेदार कैप्शन ने जीता फैंस का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.