Move to Jagran APP

पाकिस्तान में गुल हुई बिजली पर लोगों ने लिये मजे, सिद्धार्थ मल्होत्रा की Mission Majnu पर बनाने लगे मीम

Mission Majnu Pakistan Meme फिल्म मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की अहम भूमिका है। अब पाकिस्तान में हुईं पॉवर कट पर कई लोग मजेदार मीम बनाकर शेयर कर रहे है। कई लोगों ने इसपर प्रतिक्रिया भी दी है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 28 Jan 2023 05:57 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 05:57 PM (IST)
पाकिस्तान में गुल हुई बिजली पर लोगों ने लिये मजे, सिद्धार्थ मल्होत्रा की Mission Majnu पर बनाने लगे मीम
Mission Majnu Pakistan Meme: मिशन मजनू में कई कलाकारों की अहम भूमिका है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mission Majnu Pakistan Meme: पाकिस्तान की हालत खस्ता है। हाल ही में खबर आई थी कि पूरे पाकिस्तान में लाइट चली गई थी। अब इस पर भारत में कई लोग मजे लेने लगे हैं और मजेदार मीम मना रहे हैं। इसके लिए लोगों ने सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म मिशन मजनू से जुड़े कई डायलॉग्स का चयन किया है। वहीं, कई टि्वटर यूजर्स ने मजाक में सिद्धार्थ मल्होत्रा को पाकिस्तान में गई बिजली के लिए जिम्मेदार ठहराया है। 

loksabha election banner

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा जासूस बने है

मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा भारत की ओर से पाकिस्तान जाकर जासूसी करते है। मिशन मजनू हाल ही में नेटफ्लिक्स पर 20 जनवरी को प्रीमियर हुई थी। वेब सीरीज के स्ट्रीम होने के कुछ दिनों बाद पाकिस्तान में बहुत बड़ा बिजली संकट आया। इसके चलते 22 करोड़ लोग सीधे प्रभावित हुए। अब लोग इस पर मजेदार मीम बनाकर शेयर कर रहे हैं और फिल्म की कहानी से इसे जोड़ रहे हैं। पाकिस्तान में कुछ समय के बाद बिजली आ गई थी लेकिन वहां पर लगातार ब्लैकआउट और लोड शेडिंग चल रहा है। इसके चलते देश की हालत खस्ता है।

यह भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी David Warner पर चढ़ा पठान का बुखार, मजेदार रील शेयर कर पूछा फैंस से सवाल

पाकिस्तान में हुए पॉवर कट पर मिशन मजनू से जुड़े कई मीम बन रहे है

एक ने मिशन मजनू का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, 'न्यूक्लियर पावर प्लांट उड़ाने गया था लेकिन इलेक्ट्रिक पावर प्लांट उड़ाकर आ गया।' हाल में पाकिस्तान के मिनिस्टर ने भी कहा है कि हालिया पावर कट में विदेशी ताकतों का हाथ है। एक ने कहा, 'मिशन मजनू अपने इरादे में सफल रहा।' वहीं, एक ने ट्वीट किया है, 'ऐसा लगता है मिशन मजनू को प्रमोट करने के लिए ब्लैक आउट किया गया है। एक ने लिखा है, 'पाकिस्तान में पावर कट मिशन मजनू सक्सेसफुल।'

यह भी पढ़ें: 'हसीन दिलरूबा' बनी Shama Sikander का मोनोकिनी अंदाज फैंस को भाया, कहा- हॉटनेस देख मोबाइल की स्क्रीन जल गई

मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना की भी अहम भूमिका है

फिल्म मिशन मजनू में रश्मिका मंदाना की भी अहम भूमिका है। हाल ही में पाकिस्तानी अभिनेता अदनान सिद्दीकी ने मिशन मजनू कॉलेज के लिए फिल्म के निर्माताओं को फटकार लगाई थी। उनका कहना है कि यह फिल्म फेक्चुअली इनकरेक्ट है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.