मुंबई। कयामत से कयामत तकअंजाम और दिल जैसी फिल्मों का सफलतम संगीत बना चुकी आनंद-मिलिंद की संगीतकार जोड़ी छह साल के अंतराल के बाद ये खुला आसमान से बॉलीवुड में वापसी कर रही है।

इस संगीतकार जोड़ी की अंतिम हिंदी फिल्म 2006 में आई वी आर फ्रेंड्स थी। जैकी श्रॉफ ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई थी। मिलिंद ने मंगवार को ये खुला आसमान फिल्म का संगीत जारी होने के अवसर पर कहा, एक अंतराल के बाद बॉलीवुड की मुख्यधारा में लौटने का एहसास अद्भुत है। हम यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि यह एलबम भी उतनी ही खास हो जितना कि हमारा पुराना संगीत रहा है। हम गर्व के साथ कह सकते हैं कि यह हमारे अब तकके कामों में से सबसे अच्छा है और उम्मीद करते हैं कि श्रोता भी ऐसा ही कहेंगे।

संगीतकार चित्रगुप्त के बेटे आनंद श्रीवास्तव व उनके छोटे भाई मिलिंद ने 200 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में संगीत दिया है। इस अवसर पर फिल्म के सितारे रघुवीर यादव, यशपाल शर्मा, राज टंडन व अन्या आनंद भी मौजूद थे। फिल्म की निर्देशकगीतांजलि सिन्हा भी वहां मौजूद थीं। फिल्म के गीत रवि चोपड़ा ने लिखे हैं और सुरेश वाडेकर, स्वपिन्ल बांडोडकर, गायत्री गांजावाला, रघुवीर यादव, सोहम व अमए दाते ने उन्हें सुरों में पिरोया है। एलबम में छह गीत हैं। ये खुला आसमान 25 मई को प्रदर्शित होगी।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर