Move to Jagran APP

Met Gala 2024 में Alia Bhatt ने बुरी नजर से बचने के लिए अपनाया ये टोटका, दिल से बिल्कुल देसी हैं एक्ट्रेस

अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने मेट गाला लुक 2024 (Met Gala 2024) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर इस इवेंट से एक्ट्रेस की कई तस्वीरें देखने को मिलीं। अब एक्ट्रेस की एक फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वह कान के पीछे काला टीका लगाए हुए नजर आ रही हैं।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Wed, 08 May 2024 02:57 PM (IST)Updated: Wed, 08 May 2024 02:57 PM (IST)
आलिया भट्ट मेट गाला लुक (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt Met Gala Look) इस समय काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, उन्होंने 6 मई को मेगा फैशन इवेंट 'मेट गाला 2024' में भाग लिया है। ये दूसरा साल है, जब आलिया ने विदेशी धरती पर अपने फैशन का जलवा दिखाया है। सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इस साल आलिया ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दीं।

loksabha election banner

मेट गाला के कारपेट पर आलिया डिजाइनर सब्यसाची के आउटफिट में नजर आईं। एक्ट्रेस ने फ्लोरल प्रिंट वाली साड़ी पहनी थी, जिसमें वह किसी प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थीं। ऐसे में आलिया को नजर न लगे, इसके लिए उन्होंने एक देसी टोटका भी किया। बता दें कि उनका ये लुक देख कर फैंस से लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने भी उनकी तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें: Met Gala 2024: आलिया भट्ट ने साड़ी में क्लासी लुक से चुरा ली लाइमलाइट, हॉलीवुड स्टार्स को भी फैशन में दी मात

नजर से बचने के लिए आलिया ने अपनाया ये टोटका

आलिया भट्ट मेट गाला के कारपेट पर एथनिक लुक में इतनी प्यारी लग रही थीं कि उन्होंने नजर से बचने के लिए कान के पीछे काला टीका लगाया। अब उनकी यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है, जिसमें उनके कान के पीछे काला टीका लगा हुआ साफ दिखाई दे रहा है।

2 महीने से ज्यादा समय में तैयार हुआ आउटफिट

बता दें कि आलिया भट्ट की इस खूबसूरत साड़ी को बनाने में डिजाइनर सब्यसाची को 2 महीने से भी ज्यादा का समय लगा है। इसका खुलासा खुद एक्ट्रेस ने वोग के साथ बातचीत में किया था। आलिया ने कहा कि उनकी साड़ी 1965 घंटे में बनकर तैयार हुई। सिर्फ इतना ही नहीं, इसे बनाने में 163 कारीगरों की मेहनत भी थी।

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट के बात करें, तो वह जल्द ही 'जिगरा' में दिखाई देने वाली हैं। इसके साथ ही वह करण जौहर की फिल्म 'लव एंड वॉर' में भी नजर आएंगी। इस मूवी में उनके साथ विक्की कौशल और रणबीर कपूर दिखाई देने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: Met Gala 2024: रेड कार्पेट पर इन भारतीय हस्तियों ने दिखाया फैशन का जलवा, कोई दिखी अप्सरा तो कोई हुआ ट्रोल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.