Move to Jagran APP

The Legend of Maula Jatt: फवाद खान की फिल्म मौला जट ने वीकेंड बॉक्स ऑफिस पर की जबरदस्त कमाई, बनाए नए रिकॉर्ड

Maula Jatt फवाद खान और माहिरा खान स्टारर फिल्म मौला जट बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। मौला जट ने वीकेंड पर 50 करोड़ पाकिस्तानी रुपए की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। साथ ही फिल्म अमेरिका यूके और यूएई में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Wed, 19 Oct 2022 07:07 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2022 07:07 PM (IST)
Fawad Khan film Maula Jatt made tremendous earnings at weekend box office.

नई दिल्ली, जेएनएन। Maula Jatt: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान और माहिरा खान की फिल्म द लीजेंड ऑफ मौला जट इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है और अब इस फिल्म की चर्चा भारत में भी हो रही है। ये फिल्म साल 1979 में रिलीज हुई हुई फिल्म बिलाल इशारा द्वारा निर्देशित मौला जट का रीमेक है।  

loksabha election banner

फवाद खान की इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करते हुए 51 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इसके साथ ही इस पाकिस्तानी फिल्म में एक नया इतिहास रच दिया है और ओपनिंग वीकेंड पर 50 करोड़ की कमाई करने वाली पहली पाकिस्तानी फिल्म बन गई है।

अमेरिका सहित इन देशों में की जबरदस्त कमाई

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार मौला जट ने यूएस में 2, 90,000 डॉलर का कलेक्शन किया है, जबकि यूके में ये आंकड़ा और भी ज्यादा बताया जा रहा है। मौला जट ने कुल 3, 55,000 डॉलर की कमाई की है। मौला जट ने यूएई में भी शानदार कलेक्शन करते हुए 5,55,000 डॉलर के आंकड़े को पार कर लिया है और अब भी पहले नंबर पर बनी हुई है। जानकारी के अनुसार फवाद की इस फिल्म को 25 देशों में लगभग 500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है, जबकि फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हो रहा है। इस फिल्म को पाकिस्तान में भी ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan)

इन कलाकारों ने भी निभा अहम किरदार

द लीजेंड मौला जट में फवाद खान और माहिरा खान ने मुख्य किरदार निभाया है, जबकि हमजा अली अब्बासी और हुमैमा मलिक ने भी अहम रोल प्ले किया है।

बॉलीवुड में भी कर चुके हैं काम

आपको बता दें कि मौला जट अभिनेता फवाद खान बॉलीवुड की तीन फिल्मों में काम किया है। उन्होंने फिल्म खूबसूरत से हिंदी सिनेमा में सोनम कपूर के अपोजिट काम कर डेब्यू किया। इसके बाद उन्होंने कपूर एंड संस और ए दिल है मुश्किल में भी काम किया है, लेकिन साल 2016 में हुई आतंकी हमले के बाद भारत सरकार ने देश हित में फैसला लेते हुए पाकिस्तानी एक्टरों के भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम करने पर रोक लगा दी।

यह भी पढ़ें: Uunchai: अमिताभ बच्चन को ‘ऊंचाई’ की कहानी बताने के लिए निर्देशक को लेनी पड़ी थी मेडिसिन, जानिए क्या है वजह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.