Move to Jagran APP

Murli Raju Death: मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड मधु मंटेना के पिता का निधन, श्रद्धांजलि देने पहुंचे आमिर खान

एक तरह जहां पूरा देश होली के जश्न में डूबा हुआ है तो वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई। फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना के पिता मुरली राजू का निधन हो हो गया। हैदराबाद में उन्होंने आखिरी सांस ली।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 08 Mar 2023 03:35 PM (IST)Updated: Wed, 08 Mar 2023 03:35 PM (IST)
Ram Gopal Varma, Murli Raju death, Madhu Mantena Producer, Aamir Khan, Allu Arjun, Madhu Mantena father

नई दिल्ली, जेएनएन। Murli Raju Death: आज देश भर में होली का  त्योहार मनाया जा रहा है। हर कोई होली के रंग में डूबा नजर आ रहा है। ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आ रही है। फेमस प्रोड्यूसर मधु मंटेना के पिता मुरली राजू का निधन हो हो गया। मुरली राजू का निधन मंगलवार को हैदराबाद में हुआ था।

कुछ दिन पहले आया था हार्ट अटैक

खबरों की मानें तो कुछ दिनों पहले मुरली राजू को  हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। मुरली राजू को उम्र से संबंधित भी कई बीमारियां थीं। मुरली राजू, राम गोपाल वर्मा के अंकल थे।

यह भी पढ़ें- Ramayan की 'सीता' ने होली पर किया झूमकर डांस...उड़ाया गुलाल, फैंस बोले- 'राधा रानी के रूप में भी जांच रही हैं'

श्रद्धांजलि देने पहुंचे ये सितारें

उनकी मौत की खबर सुनने के बाद आमिर खान और अल्लू अर्जुन सहित कई जाने-माने स्टार्स श्रद्धांजलि देने पहुंचे। सोशल मीडिया पर सेलेब्स की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है। मधु मंटेना के पिता उनकी तरह फिल्म उद्योग से जुड़े नहीं थे।

मधु मंटेना ने बनाई ये फिल्में

प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने कई बड़ी  प्रोड्यूस की हैं, जिसमे 'गजनी', '83', 'उड़ता पंजाब' और 'सुपर 30'  नाम शामिल है। वह बॉलीवुड की फेमस डिजाइनर मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड है। मधु और मसाबा ने साल 2015 में शादी की थी और 2019 में दोनों आपसी सहमति से तलाक लिया था।

यह भी पढ़ें-  Pushpa 2: पुष्पा 2 ने रिलीज से पहले ही की तगड़ी कमाई!, आरआरआर को छोड़ा पीछे


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.