Move to Jagran APP

Manoj Bajpayee ने खोला राज, कहा- जब मैंने 'द फैमिली मैन' साइन की थी, तो इस बात से अंजान थीं मेरी पत्नी

Manoj Bajpayee The Family Man 3 मनोज बाजपेयी द फैमिली मैन 3 के साथ जल्द ही एक बार फिर से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लौटने वाले हैं। हाल ही में मनोज बाजपेयी ने अपनी इस सीरीज के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी पत्नी इस बात से अंजान थीं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Mon, 27 Feb 2023 09:42 AM (IST)Updated: Mon, 27 Feb 2023 09:42 AM (IST)
Manoj Bajpayee ने खोला राज, कहा- जब मैंने 'द फैमिली मैन' साइन की थी, तो इस बात से अंजान थीं मेरी पत्नी
Manoj Bajpayee Revealed Wife Shabana Thought Amazon Prime Video Series the Family Man Was a Tv Series/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। The Family Man 3 Manoj Bajpayee: बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी ने ओटीटी पर उस दौर में कदम रखा था, जब इसकी वैल्यू टीवी और सिनेमा के मुकाबले बहुत ही कम थी। उन्होंने अमेजन प्राइम वीडियो की सफल वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' में काम किया था।

loksabha election banner

ये सीरीज उन्होंने पैंडेमिक के दौरान साइन की थी। एक्टर ने हाल ही में बताया कि जब वह 'द फैमिली मैन' में काम कर रहे थे, तो उस दौरान उनकी पत्नी एक बात से अंजान थीं।

इस बात से अंजान थीं मनोज बाजपेयी की पत्नी

बॉम्बे जर्नी और एक्स संडे ब्रंच को दिए इंटरव्यू में मनोज बाजपेयी ने बताया कि जब उन्होंने मोस्ट सक्सेसफुल वेबसीरीज साइन की थी, तो उनकी पत्नी शबाना को लगा था कि वह किसी टेलीविजन सीरीज में काम करने वाले हैं।

एक्टर ने कहा, 'फैमिली मैन मेरे लिए एक चांस था, जिसे मैंने लिया। हालांकि, उस समय पर मैं अपनी फिल्मी करियर में भी काफी अच्छा कर रहा था। मेरी पत्नी सोच रही थीं कि मैं किसी टीवी सीरीज में काम कर रहा हूं, क्योंकि उस समय ओटीटी इतना बड़ा नहीं था'।

मनोज बाजपेयी ने बताया ओटीटी पर कैसा काम चाहते थे

मनोज बाजपेयी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मेरे पास काफी ऑफर्स थे और जब मैं ओटीटी प्लेटफॉर्म एक्स्प्लोर कर रहा था, तो उस समय मैंने देखा कि वह मर्डर थ्रिलर, अभद्र भाषा से जुड़ी हर चीज मौजूद है। मैं कुछ और ढूंढ रहा था, जो इन सबसे बिल्कुल अलग हो, वरना ये करने में मजा नहीं आता।

ये मेरी किस्मत थी कि, राज, डीके और मुकेश छाबड़ा से मैं मिला, उन्होंने मुझे 20 मिनट का नेरेशन दिया और मैंने कहा, 'मैं इस गेम में हूं'।

'द फैमिली मैन' के तीसरे सीजन का फैंस को है इंतजार

आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी ने 'द फैमिली मैन' में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभाया था। प्राइम वीडियो की इस सीरीज के अब तक दो सफल सीजन आ चुके हैं। अब इस सीरीज के तीसरे सीजन का ऑडियंस को बेसब्री से इंतजार है।

7 फरवरी को मनोज बाजपेयी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जानकारी शेयर की थी कि वह इस होली अपनी फैमिली को आपकी फैमिली से मिलवाने के लिए आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Samantha Ruth Prabhu ने मनोज वाजपेयी के 'सता रही हैं अपने आपको' कमेंट पर दिया मजेदार रिएक्शन, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें: Manoj Bajpayee House Video: पहली बार कैमरे में कैद हुआ मनोज बाजपेयी का पुश्तैनी घर, बचपन याद कर हुए भावुक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.