Move to Jagran APP

Manisha Koirala का दावा- रजनीकांत की 'बाबा' फ्लॉप होने के चलते साउथ में हुआ करियर का अंत

Manisha Koirala Rajinikanth बाबा के बाद मनीषा कोइराला को कमल हासन की फिल्म मुंबई एक्सप्रेस में देखा गया था। इसे हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया गया था। उन्हें कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा में भी देखा गया है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 29 Mar 2023 09:13 PM (IST)Updated: Wed, 29 Mar 2023 09:13 PM (IST)
Manisha Koirala का दावा- रजनीकांत की 'बाबा' फ्लॉप होने के चलते साउथ में हुआ करियर का अंत
। Manisha Koirala Rajinikanth: मनीषा कोइराला जल्द संजय लीला भंसाली की वेब सीरीज हीरा मंडी में भी नजर आएंगी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Manisha Koirala Rajinikanth: फिल्म एक्ट्रेस मनीषा कोइराला ने एक इंटरव्यू में कहा है कि रजनीकांत की तमिल फिल्म बाबा बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी। इसके बाद उन्हें दक्षिण से ऑफर आने बंद हो गए थे। हालांकि, जब इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया तो यह हिट साबित हुई। बाबा फिल्म को दिसंबर 2022 में दोबारा से रिलीज किया गया था। 

loksabha election banner

मनीषा कोइराला की बाबा 2002 में रिलीज हुई थी

मनीषा कोइराला बॉम्बे, इंडियन और मुधालवन जैसी कई फिल्मों में काम किया था। यह फिल्म काफी पसंद की गई थी। बाबा 2002 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। इसके चलते दक्षिण भारत में उनका करियर लगभग समाप्त हो गया था। मनीषा कोइराला ने इंडिया ओ2 को इंटरव्यू दिया है। उन्होंने अपने करियर के बारे में बात की है। उन्होंने यह भी बताया कि किस प्रकार उनका करियर प्रभावित हुआ था। 

मनीषा कोइराला के इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हो रही है

ट्विटर पर मनीषा कोइराला के इंटरव्यू की एक क्लिप वायरल हो रही है। इसमें बाबा के फ्लॉप होने पर पड़े उनके करियर के प्रभाव के बारे में सुना जा सकता है। वीडियो में मनीषा कोइराला कहती नजर आ रही हैं, 'बाबा मेरी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में आखिरी बड़ी फिल्म थी। यह उन दिनों इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुई कि यह डिजास्टर साबित हुई। इस फिल्म से लोगों को बहुत ज्यादा अपेक्षाएं थी और जब फिल्म फ्लॉप हुई तो मुझे लगता है दक्षिण की फिल्मों से मेरा करियर भी लगभग समाप्त हो गया।'

बाबा के पहले मनीषा कोइराला ने दक्षिण की कई फिल्मों में काम किया है

मनीषा कोइराला ने यह भी कहा कि बाबा के पहले उन्होंने दक्षिण की कई फिल्मों में काम किया है। वह आगे कहती हैं, 'बाबा के फ्लॉप होने के बाद मुझे ऑफर मिलना बंद हो गया। उन्होंने यह भी कहा कि जब रजनीकांत के जन्मदिन पर इस फिल्म को दोबारा रिलीज किया गया, तब बॉक्स ऑफिस पर इसने अच्छी कमाई की। गौरतलब है कि बाबा में रजनीकांत की अहम भूमिका थी। फिल्म को 20 वर्षों के बाद दोबारा भी रिलीज किया गया था।

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)

'रजनी सर कभी भी फ्लॉप देने के लिए नहीं जाने जाते' 

इस बारे में बताते हुए मनीषा कोइराला कहती हैं, 'बड़ी विचित्र बात है। जब फिल्म को हाल ही में दोबारा भी रिलीज किया गया, तब यह फिल्म हिट साबित हुई है। रजनी सर कभी भी फ्लॉप देने के लिए नहीं जाने जाते। उनके साथ काम करने में मजा आता है।'  

View this post on Instagram

A post shared by Manisha Koirala (@m_koirala)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.