Move to Jagran APP

Maidaan: अजय देवगन को 'मैदान' में कास्ट करने से पहले निर्देशक को था संदेह, बोले- 'मेरे मन में उनकी छवि...'

साल 2024 Ajay Devgn के लिए बेहतरीन रहने वाला है। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। शैतान पहले ही बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किए हुए है। अब मैदान भी जल्द रिलीज होने वाली है। इससे पहले इस फिल्म के निर्देशक ने अभिनेता से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं और बताया है कि एक्टर को कास्ट करने से पहले उनके मन में डाउट था।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Sun, 24 Mar 2024 02:28 PM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2024 02:28 PM (IST)
Maidaan: अजय देवगन को 'मैदान' में कास्ट करने से पहले निर्देशक को था संदेह, बोले- 'मेरे मन में उनकी छवि...'
निर्देशक अमित शर्मा की अजय देवगन को लेकर बात (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अजय देवगन स्टारर फिल्म 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और अब फैंस उनकी अगली फिल्म 'मैदान' का इंतजार कर रहे हैं। यह मूवी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। अजय देवगन भी मूवी में उन्हीं का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे।

loksabha election banner

अब इसके निर्देशक अमित शर्मा ने खुलासा किया मूवी में एक्टर को साइन करने से पहले उनके मन में एक्टर की सिंघम वाली छवि बैठी हुई थी, जिसके वजह से उनके मन में डाउट था।

यह भी पढ़ें: 'मैदान' के बाद Ajay Devgn के हाथ लगी एक और बायोपिक, इस शख्स की कहानी बताएंगे एक्टर

दिमाग में थी उनकी सिंघम छवि

मैदान के निर्देशक अमित शर्मा ने द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में यह बताया कि मैंने पहले कभी उनके साथ काम नहीं किया था, इसलिए मेरे अपने डाउट थे। आप अपने दिमाग में अभिनेता की छवि बनाते हैं और मेरे दिमाग में उनकी छवि सिंघम वाली थी। इसके आगे उन्होंने कहा कि अजय ने उन सभी डाउट को खत्म कर दिया।

वह अजय देवगन वाला स्टारडम को दरवाजे पर छोड़ देते थे और सेट पर सैयद के किरदार में पूरी तरह से डूब जाते थे। निर्देशक ने फिल्म में अजय के प्रदर्शन को अविश्वसनीय बताया और कहा कि उन्होंने इसमें शानदार काम किया है। इस बात का एहसास तब होगा, जब वे खुद इसे देखेंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अभिनेता के साथ पहली मुलाकात

निर्देशक अमित ने अजय के साथ पहली मुलाकात को याद करते हुए कहा कि जब अजय ने उनसे पूछा आपके लिए सैयद कौन है। इसके बाद उन्हें किरदार के बारे में बताया जाने लगा, तो उनमें कुछ बदलाव आया। निर्देशक बोले, "जब हमने सैयद के बारे में बताया तो अजय पहले स्वैग में खड़े थे, लेकिन आखिर तक वह सैयद की तरह खड़े दिखाई आए। वह सिंघम नहीं थे वह सैयद थे"।

कब रिलीज होगी मैदान

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को फ्रेश लाइम फिल्म्स, जी स्टूडियोज और बेव्यू प्रोजेक्ट्स द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वहीं, अजय देवगन के अलावा मूवी में प्रियामणि, बंगाली अभिनेता रूद्रनील घोष और गजराज राव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं।

जी स्टूडियोज, अरुणव जॉय सेनगुप्ता, बोनी कपूर और आकाश चावला द्वारा निर्मित यह फिल्म आने वाली 10 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि बड़े पर्दे पर यह मूवी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर लेगी।

यह भी पढ़ें: Maidaan Trailer Out: भारत के गुमनाम 'हीरो' की दास्तां Ajay Devgn की 'मैदान', रिलीज हुआ शानदार ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.