Move to Jagran APP

Guntur Kaaram: महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' का टीजर हुआ रिलीज, पिता को किया डेडिकेट

Guntur Kaaram Teaser Out महेश बाबू की आगामी फिल्म गुंटूर कारम का टीजर ऑडियंस के सामने आ चुका है। इस टीजर को तेलुगु स्टार ने खास अपने पिता कृष्णा गारू की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर ऑडियंस के सामने पेश किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 01 Jun 2023 05:19 PM (IST)Updated: Thu, 01 Jun 2023 05:19 PM (IST)
Guntur Kaaram: महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर कारम' का टीजर हुआ रिलीज, पिता को किया डेडिकेट
Mahesh Babu Release Teaser for Upcoming Telugu Film Guntur Kaaram on Father Krishna Birth Anniversary/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Guntur Kaaram: तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्मों को देखने के लिए ऑडियंस हमेशा ही बेसब्र रहती है। साउथ स्टार जब भी पर्दे पर एक्शन करते हुए दिखाई देते हैं, तो सिनेमाघर तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है।

loksabha election banner

हाल ही में उनकी मोस्ट अवेटेड तेलुगु फिल्म 'गुंटूर कारम' का टीजर रिलीज किया गया। महेश बाबू ने इस टीजर को खास अपने पिता और एक्टर कृष्णा की बर्थ एनिवर्सरी के मौके पर फैंस के साथ शेयर किया, जिसे देखने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। साउथ सुपरस्टार एक्टर ने अपनी इस फिल्म का टीजर अपने पिता को डेडिकेट किया।

गजब का एक्शन करते दिखें महेश बाबू

महेश बाबू ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म Guntur Kaaram के टाइटल के साथ-साथ फिल्म का पोस्टर और टीजर भी फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने सबसे पहले अपनी फिल्म का टीजर अपने ट्विटर अकाउंट पर डाला, जोकि 1 मिनट का है।

इस टीजर में महेश बाबू का धांसू और एक्शन अवतार फैंस को देखने को मिल रहा है। जिसमें उनका स्टाइल और स्वैग देखकर फैंस की इस फिल्म को देखने की बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया, जिसमें माथे पर कपड़ा बांधते हुए लाल रंग की शर्ट में एक्टर का लुक और एटीट्यूड देखते ही बन रहा हैं।

पिता को याद करते हुए भावुक हुए महेश बाबू

महेश बाबू ने अपनी फिल्म गुंटूर कारम का नया पोस्टर शेयर करते हुए अपने पिता को याद किया और उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आज का दिन बहुत ही खास है। नन्ना ये आपके लिए है"। आपको बता दें कि 31 मई को उनके पिता और तेलुगु सिनेमा के सुपरस्टार रहे कृष्णा गारू की 80वीं बर्थ एनिवर्सरी थी।

आपको बता दें कि 18 घंटे में इस टीजर को 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। टीजर देखने के बाद फैंस ने उनकी तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि महेश बाबू को कोई भी रिप्लेस नहीं कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.