Move to Jagran APP

Hrithik Roshan से मधुरिमा तुली ने मांगी माफी तो भड़के यूजर्स, कहा- अच्छा किया वो 2 साल से टेंशन में...

मधुरिमा तुली ने ऋतिक रोशन से माफी मांगी है। दो साल पहले ऋतिक मधुरिमा को कही मिले थे और उनकी बहुत बड़ी फैन होने की वजह से मधुरिमा उन्हें देखकर सन्न रह गईं और कुछ बोल ही नहीं पाईं. अब इस बात पर कुछ सोचकर मधुरिमा ने उनसे इंस्टाग्राम के जरिए माफी मांगी मगर वो ट्रोलर्स का शिकार हो गईं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 30 May 2024 07:21 PM (IST)
Hrithik Roshan से मधुरिमा तुली ने मांगी माफी तो भड़के यूजर्स, कहा- अच्छा किया वो 2 साल से टेंशन में...
Madhulika Tuli apologizes Hrithik Roshan for her gesture

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'चंद्रकांता' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर मधुरिमा तुली ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से माफी मांगी है. मधुरिमा में दो साल पहले घटित हुए उस पल को याद किया जब ऋतिक से मिलकर वो फ्रीज हो गई थीं। मधुरिमा ने कहा कि वो ऋतिक की बहुत बड़ी फैन हैं और इस तरह अचानक जब वो उनसे मिले तो वो उस मोमेंट में फ्रीज हो गईं। मधुरिमा ने चिंता जताते हुए कहा कि शायद मेरा ऐसा करना ऋतिक को मेरा रूखा स्वभाव लगा हो।

मधुरिमा ने मांगी माफी

हालांकि उनके माफी मांगने के बावजूद, कमेंट सेक्शन में लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। मधुरिम ने अपनी पोस्ट में ऋतिक को टैग किया और माफी वाला एक इमोजी लगाया. उन्होंने लिखा, "हे ऋतिक मुझे कुछ कंफेस करना है। दो साल पहले एक जगह मैं आपसे टकराई थी और आपका फैन होने की वजह से आपको देखते ही मैं सन्न रह गई और वहीं फ्रीज हो गई। लेकिन इस बात का मुझे आज भी गम है और मुझे गिल्टी फील होती है कि आप सोच रहे होंगे कि मैं कितना रूड हूं। कहो ना प्यार है के बाद से मैं आपकी बहुत बड़ी फैन बन गई। अभी मुझे नहीं पता कि मैं आप तक कैसे पहुंचू लेकिन शायद सोशल मीडिया के जरिए मेरा मैसेज आप तक जरूर पहुंचेगा। मुझे उम्मीद है कि आप मुझे माफ जरूर करेंगे।"

यह भी पढ़ें: Hrithik Roshan संग दोबारा रोमांस फरमाएंगी अमीषा पटेल? बोलीं- इस शर्त पर बनेगा 'कहो ना प्यार है' का सीक्वल

लोगों ने किया ट्रोल

हालांकि,मधुरिमा की इस बात पर यूजर्स कमेंट सेक्शन में उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,"बहुत अच्छा आपने कंफेस किया. बेचारा ऋितिक 2 साल से टेंशन में था। क्या से क्या गलती हो गई जो तुमने उसे इग्नोर किया।” एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगर ऋितिक ने जवाब नहीं दिया,तो यह काफी शर्मनाक होगा।" तो वहीं कुछ लोगों ने मधुरिमा को बिग बॉस में हुई उनकी और विशाल की लड़ाई उन्हें याद दिलाई।

मधुरिमा बिग बॉस 13 में नजर आई थीं। इस सीजन में उनके बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह भी उनके साथ थे और दोनों की लड़ाइयां काफी ज्यादा फेमस हुई थीं। एक लड़ाई की वजह से ही मधुरिमा को घर से बाहर भी जाना पड़ा था।

यह भी पढे़ं: Hrithik Roshan को कई बार डांस कॉम्पिटीशन में इस स्टार किड ने चटाई थी धूल, दोनों के बीच हो गया था 36 का आंकड़ा