मुंबई। प्रसिद्ध फिल्ममेकर मधुर भंडारकर क्या करीना कपूर खान के बेटे तैमर अली खान पर फिल्म बना रहे हैं इसका जवाब सामने आ गया है। मधुर भंडारकर ने खुद इस बात का खुलासा किया है। 

नेशनल अवॉर्ड विजेता फिल्म मेकर मधुर भंडारकर ने सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर पर फिल्म बनाने को लेकर अपनी बात सामने रखी है। इसक खबर को उन्होंने नकार दिया है। उन्होंने कहा कि वे तैमूर पर कोई फिल्म नहीं बना रहे हैं। ये रिपोर्ट्स गलत हैं। कुछ समय से चर्चा थी कि निर्देशक मधुर भंडारकर ने तैमूर नाम से टाइटल रजिस्टर्ड कराया है और वे करीना सैफ के बेटे तैमूर पर फिल्म बनाने वाले हैं। लेकिन मधुर भंडारकर एक बुक लॉन्च कार्यक्रम में गए थे जिसमें उनसे जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ऐसा कुछ नहीं है। 

आपको बता दें कि, तैमूर अली खान की तस्वीरें शुरुआत से ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रही हैं। इन दिनों तो वे उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करने आने वाले कैमरापर्सन को वेव भी करते हैं। लगातार तैमूर की तस्वीरें और वीडियो सोशल पर वायरल होते हैं। यही कारण है कि वे पॉपुलर स्टारकिड हैं। 

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 एक्ट्रेस तारा सुतारिया अब इस फिल्म के लिए गाएंगी गाना

आपको बता दें कि, दिसंबर में 2 साल के पूरे हुए करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अब बाॅलीवुड में डेब्यू के लिए बिल्कुल तैयार हैं। तैमूर डेब्यू से पहले कभी हाॅर्स राइडिंग, फुटबाॅल प्लेइंग, बास्केट बाॅल प्लेइंग तो कभी मार्केट में अपने जैसी दिखने वाली डाॅल की वजह से खूब चर्चा में रहे। तैमूर पर काॅमिक बुक्स भी बनीं तो कभी मार्केट में उनके बिस्कुट भी बिकने लगे। इन सबसे हमेशा चर्चा में रहने वाले तैमूर अब फिल्मों में अपना पहला कदम रखने वाले हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक तैमूर माॅम करीना के साथ जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

कुछ समय पहले करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वारयल हो रही थीं जिसे लेकर लोग एक्ट्रेस के फिर से प्रेग्नेंट होने का दावा कर रहे थे। हालांकि बाद में पता चला कि वो उनकी अपकमिंग फिल्म के एक सीन की डिमांड के लिए प्रेग्नेंट बनी थीं। जिस फिल्म के लिए करीना ने ऐसा किया उसका नाम 'गुड न्यूज' है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के अपोजिट अक्षय कुमार नजर आएंगे। वहीं कहा जा रहा है कि इसी फिल्म में तैमूर करीना के ऑनस्क्रीन बच्चे का किरदार निभाएंगे। मालूम हो फिल्म में कियारा आडवाणी भी अभिनय करते दिखेंगी और मीडिया रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि ये वीडियो सेट पर ही बनाया गया होगा जब तैमूर अपना सीन शूट कर रहे होंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्ममेकर्स तैमूर के परफेक्ट सीन देने का इंतजार कर रहे होंगे। 

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप