Move to Jagran APP

Lust Stories 2: विजय वर्मा ने दी परिवार संग 'लस्ट स्टोरीज 2' देखने की सलाह, यूजर्स बोले- घर से निकलवा दो हमें

Lust Stories 2 काजोल स्टारर लस्ट स्टोरीज-2 के ट्रेलर ने आते ही धमाका कर दिया था। इस छोटे से ट्रेलर में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के इंटीमेट सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान विजय वर्मा ने लस्ट स्टोरीज-2 को परिवार के साथ देखने की सलाह दी जिसके बाद यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 27 Jun 2023 02:20 PM (IST)Updated: Tue, 27 Jun 2023 02:20 PM (IST)
Lust Stories 2 Actor Vijay Varma Brutally Trolled for Asking People to Watch Tamannaah Bhatia and Kajol/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lust Stories 2: तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, काजोल, नीना गुप्ता स्टारर 'लस्ट स्टोरीज-2' को लेकर लगातार चर्चा हो रही है। चार डायरेक्टर्स सेकंड पार्ट के साथ एक बार फिर से अलग-अलग कहानी लेकर ऑडियंस के बीच लौट रहे हैं।

हाल ही में नेटफ्लिक्स की इस फिल्म का ट्रेलर ऑडियंस के सामने आया था, जिसमें नीना गुप्ता के डबल मीनिंग डायलॉग्स और तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा के इंटीमेट सीन्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

अब हाल ही में विजय वर्मा ने अपनी ओटीटी रिलीज फिल्म को प्रमोट करते हुए एक ऐसी बात कह दी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

विजय वर्मा ने फैमिली के साथ 'लस्ट स्टोरीज-2' देखने की दी सलाह

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अपनी फिल्म 'लस्ट स्टोरीज-2' को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स ने विजय वर्मा का एक प्रमोशन वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में विजय वर्मा कहते हैं, "लस्ट स्टोरीज 2 को ऐसे फास्ट फॉरवर्ड करके कहानियों का गला मत घोटना।

लस्ट ही तो है, सबने फील किया है। चिड़ियों ने मधुमक्खियों ने तितलियों ने आपने माता-पिता ने, दादा जी और दादी जी ने। राज-सिमरन, रोमियो-जूलियट, अंकल-आंटी...मैं रुकूं या आप समझ गए। इस बार शर्मा के नहीं, खुल्लम-खुल्ला सबको इकठ्ठा करके, पॉपकॉर्न बनाकर सबके साथ में देखें लस्ट स्टोरीज-2"।

View this post on Instagram

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

सोशल मीडिया पर लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

विजय वर्मा के इस प्रमोशनल वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "विजय वर्मा चाहते हैं हम घर से बेघर हो जाए"। दूसरे यूजर ने लिखा, "वेस्टर्न कल्चर भी अब तक इतना मॉर्डन नहीं हुआ है कि इस तरह की सीरीज अपने माता-पिता के साथ बैठकर देखेंगे"।

अन्य यूजर ने लिखा, "परिवार के साथ देखूंगा, तो मेरे ऊपर मर्डर स्टोरीज बननी शुरू हो जाएंगी"। लस्ट स्टोरीज 2 में आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष और अमित शर्मा चार डायरेक्टर अपनी अलग-अलग कहानी लेकर आ रहे हैं। ये सीरीज 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.