Move to Jagran APP

Lost Trailer Release: प्यार, धोखे और राजनीति के बीच फंसा यामी गौतम का किरदार, 'लॉस्ट' का ट्रेलर है धमाकेदार

Lost Trailer Release यामी गौतम पिछले काफी समय से फिल्म लॉस्ट को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में उनकी जी5 पर रिलीज होने वाली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म में वह एक जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 01 Feb 2023 01:11 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 01:11 PM (IST)
Lost Trailer Release: प्यार, धोखे और राजनीति के बीच फंसा यामी गौतम का किरदार, 'लॉस्ट' का ट्रेलर है धमाकेदार
Lost Trailer Release Yami Gautam Suspense Thriller Based on True Event/Photo Credit-Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lost Trailer Release: यामी गौतम पिछले काफी समय से फिल्म 'लॉस्ट' को लेकर चर्चा में हैं। बड़े पर्दे पर अब तक अलग-अलग किरदार निभाने वाली यामी जी5 पर रिलीज हो रही इस फिल्म में बिल्कुल ही अलग तरह का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।

loksabha election banner

फिल्म 'लॉस्ट' का दमदार ट्रेलर फाइनली दर्शकों के सामने आ चुका है, जो काफी धमाकेदार होने के साथ-साथ सस्पेंस से भरपूर है। जी स्टूडियो के बैनर तले बनी फिल्म में यामी गौतम प्यार, धोखे और राजनीति के बीच उलझती हुई नजर आएंगी।

रिपोर्टर बन यामी गौतम करेंगी छानबीन

'लॉस्ट' की कहानी इंडिया में मिसिंग लोगों की असल कहानी से प्रेरित है। इस ट्रेलर की शुरुआत यामी गौतम के किरदार के साथ होती है, जो फिल्म में एक जर्नलिस्ट का निभा रही हैं और इस दुविधा में फंसी हुई हैं कि एक रिपोर्टर के लिए क्या दिखाना महत्वपूर्ण है सच या फिर जो सही है। जिसके बाद इस ट्रेलर में कहानी आगे बढ़ती है।

ये कहानी एक खोए हुए लड़के की है, जो अपनी मौत के पीछे कई राज छोड़कर गया है और उन्हीं राज पर से एक-एक करके यामी गौतम पर्दा उठाते हुए फिल्म में नजर आएंगी। इस ट्रेलर में वह मिसिंग लड़के की कहानी को कवर करने बेगुनाही को साबित करने और उसे ढूंढने के चक्कर में यामी एक जर्नलिस्ट के तौर पर अपने दुश्मन बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं, जो उन्हें मारने के पीछे पड़े हुए है।

View this post on Instagram

A post shared by ZEE5 (@zee5)

सच्ची घटना पर आधारित है ये फिल्म

इस फिल्म के ट्रेलर में इस बात को भी बखूबी दिखाया गया है कि कैसे प्यार से मिले धोखे और राजनीति टारगेट की वजह से एक लड़का गायब हो जाता है। 'लॉस्ट' में यामी गौतम पूरी तरह से अपने किरदार में रंगी नजर आ रही हैं।

इस 2 मिनट 19 सेकंड के ट्रेलर में डिस्क्लेमर में ये बताया गया कि इंडिया में हर साल 665 लोग गायब होते हैं। 2019 में आई नेशनल क्राइम ब्यूरो की रिपोर्ट के मुताबिक हर दो मिनट में एक इंसान गायब होता है। सच्ची घटना पर आधारित ये फिल्म 16 फरवरी को जी5 पर रिलीज हो रही है।

यामी के अलावा ये हैं एक्टर्स

यामी के अलावा 'लॉस्ट' में एक्टर पंकज कपूर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उनके अलावा राहुल खन्ना, नील भूपलम, पिया बाजपेयी और तुषार पांडे अहम भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि 'लॉस्ट' का गोवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया, और 13वें एनुअल शिकागो साउथ एशियन फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Lost OTT Release Date: यामी गौतम की फिल्म 'लॉस्ट' की रिलीज डेट हुई तय, इस दिन ओटीटी पर होगी स्ट्रीम

यह भी पढ़ें: Himachal Divas: कंगना रनोट और यामी गौतम ने फैंस को हिमाचल दिवस की दी बधाई, शेयर की खास तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.