मुंबई। नए चेहरे की फ्रेशनेस और नया टैलेंट देखने का मज़ा कुछ और ही है और ऐसा ही एक नया चेहरा बॉलीवुड की सिल्वरस्क्रीन पर चमकने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं श्रेया धनवंतरी की जो इमरान हाशमी के साथ बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली हैं। आपको बता दें कि ये अभिनेत्री बॉलीवुड की बिग स्क्रीन के लिए भले ही नई हो मगर इनका एक्टिंग करियर सालों पुराना है।

इमरान ने कुछ दिनों पहले ही अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो के ज़रिये अपनी आने वाली फ़िल्म 'चीट इंडिया' की घोषणा की थी। और अब सामने आया है उनके ओपोज़िट दिखाई देने वाली एक्ट्रेस का नाम, श्रेया! आइये कुछ तस्वीरों के साथ बतातें हैं कि आखिर कौन हैं श्रेया-

यह भी पढ़ें: नवम्बर में शादी से पहले यहां Pre Wedding Holiday मना रहे हैं दीपिका रणवीर, वीडियो हुआ वायरल

हैदराबाद में जन्मीं और दिल्ली में पली बढीं श्रेया इंजिनियर हैं और अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों से वो मॉडलिंग कॉन्टेस्ट्स का हिस्सा रही हैं। जब श्रेया इंजीनियरिंग के तीसरे साल में थीं तब उन्होंने फेमिना मिस इंडिया साउथ में हिस्सा लिया था जिसमें वो फर्स्ट रनरअप रही थीं।

इसके बाद शुरू हुआ श्रेया का एक्टिंग करियर। मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने एक बाद श्रेया धीरे धीरे टेलीविज़न एड्स में दिखाई देने लगीं। कई मोबाइल नेटवर्क, हेयर केयर प्रोडक्ट्स, फुटवियर ब्रैंड्स और ज्वेलरी एड्स में आपने श्रेया को देखा होगा।

यह भी पढ़ें: 75 साल के अमिताभ बच्चन को दी जा रही है '36वें जन्म दिन' की बधाई, जानिए क्या है माजरा

श्रेया ने साल 2010 में तेलगु फ़िल्म 'स्नेहा गीथम' में भी काम किया था। इसके बाद श्रेया कई वेब सीरीज़ का भी हिस्सा रही हैं। 'द रीयूनियन' और यश राज फ़िल्म की वेब सीरीज़ 'लेडीज़ रूम' उनके पॉपुलर सिरीज़ में से हैं। 'लेडीज़ रूम' में श्रेया खन्ना नाम की लड़की का किरदार निभा रही थीं जो कि काफी फेमस हुआ था। 

फिटनेस फ्रिक श्रेया अपने सोशल अकाउंट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इनके फनी वीडियोज़ और पोस्ट को लोग बहुत पसंद करते हैं। बताते चलें कि 'चीट इंडिया' देश के एजुकेशन सिस्टम को दर्शाएगी और इसमें हो रहे करप्शन को पेश किया जाएगा। इस फ़िल्म का निर्माण विद्या बालन की फ़िल्म 'तुम्हारी सुलु' बनाने वाले टी-सीरीज़ और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट मिलकर कर रहा है। इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और फ़िल्म को अगले साल फरवरी में रिलीज़ किया जाएगा। 

वहीं इमरान हाशमी की बात की जाए तो वो पिछली बार फ़िल्म बादशाहो में नज़र आए थे। इमरान इससे पहले भी कई बार डेब्यू करनेवाली यंग एक्ट्रेसेस के साथ काम कर चुके हैं जिसमें कंगना रनौत, तनुश्री दत्ता, सोनल चौहान, ईशा गुप्ता जैसी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस