Move to Jagran APP

Priyanka Chopra: 'निडर और तेज हैं प्रियंका', बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में करियर बनाने पर लीजा रे ने की तारीफ

Lisa Ray Praises Priyanka Chopra For Establishing Career In Hollywood After Beef In Bollywood प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड में राजनीति को लेकर खुलासा किया था। एक्ट्रेस के इस कदम के लिए अब लीजा रे उनकी तारीफ की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 12 May 2023 05:07 PM (IST)Updated: Fri, 12 May 2023 05:07 PM (IST)
Priyanka Chopra: 'निडर और तेज हैं प्रियंका', बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में करियर बनाने पर लीजा रे ने की तारीफ
Lisa Ray Praises Priyanka Chopra For Establishing Career In Hollywood After Beef In Bollywood, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Lisa Ray Praises Priyanka Chopra For Establishing Career In Hollywood After Beef In Bollywood: प्रियंका चोपड़ा ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड को लेकर तहलका मचा देने वाला खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का कच्चा- चिट्ठा खोल दिया था। वहीं, अब उनके इस कदम को एक्ट्रेस लीजा रे सपोर्ट किया है।

loksabha election banner

लीजा ने राजनीति से किया इनकार

फोर मोर शॉट्स फेम लीजा रे ने अपने एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा के इस कदम पर बात की और इंडस्ट्री को लेकर पर्सनल एक्सपीरियंस शेयर किया। लीजा ने ईटाइम्स संग बातचीत में बताया कि बॉलीवुड को लेकर उनका अनुभव प्रियंका जैसा नहीं है, क्योंकि उन्होंने राजनीति का खेल खेलने से इंकार कर दिया था।

लीजा ने शेयर किया अपना अनुभव

प्रियंका के अनुभव पर बात करते हुए लीजा ने कहा, "मेरा अनुभव उनके जैसा नहीं है, लेकिन मैंने अपनी किताब में अपने अनुभवों के बारे में लिखा है। मैंने खेल खेलने से इनकार कर दिया और मैं इंडस्ट्री में बहुत सारे अहंकार के खिलाफ खड़ी हुई। मैं ये नहीं कहूंगी कि इसका मुझे खामियाजा भरना पड़ा, क्योंकि मैं कभी भी मेनस्ट्रीम बॉलीवुड का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। इसलिए मेरी स्थिति बहुत अलग थी।"

प्रियंका के कदम की तारीफ

प्रियंका के कदम की तारीफ करते हुए लीजा ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि प्रियंका निश्चित रूप से आज की एक बहुत ही बोल्ड, बुद्धिमान, निपुण और प्रेरित महिला हैं और आने वाले कल के लिए एक उम्मीद हैं। वो युवा पीढ़ी को बिना समझौता किए अपनी सोच को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करती हैं, जो सबसे जरूरी बात है। इसलिए मैं उस संदेश पर जोर देना चाहूंगी, जो उन्होंने (प्रियंका) बाहर जाकर अपने दम पर अपना करियर बनाकर दिया है।"

प्रियंका ने खोला बॉलीवुड का कच्चा-चिट्ठा

प्रियंका ने मार्च में डैक्स शेफर्ड के पॉडकास्ट आर्मचेयर एक्सपर्ट पर बात करते हुए कहा था, "मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक किनारे कर दिया गया था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, लोगों के साथ मेरी अनबन हो रही थी, मैं इस तरह का खेल खेलना नहीं जानती हूं इसलिए मैं उनकी राजनीति से थक गई थी और मैंने फैसला किया कि मुझे एक ब्रेक की जरूरत है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.