Move to Jagran APP

Punjabi Film OTT Release: 'लॉन्ग लाची 2' से लेकर 'शरीक 2' तक, इन प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं ये पंजाबी फिल्में

Punjabi Film Ott Release पंजाबी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर खूब धमाल मचा रही हैं। हाल ही में दिलजीत दोसांझ की फिल्म जोगी लोगों को खूब पसंद आई। सितंबर और अक्टूबर में नीरू बाजवा से लेकर सरगुन मेहता तक इन स्टार्स की पंजाबी फिल्में आपका ओटीटी पर मनोरंजन करेंगी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Tue, 20 Sep 2022 05:27 PM (IST)Updated: Tue, 20 Sep 2022 05:27 PM (IST)
Laung Lachi 2 to Sohereyan Da Pind Aa Gaya these punjabi films release on ott. Photo Credit/IMDB

नई दिल्ली, जेएनएन।Punjabi Film Ott Release: बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ लोग रीजनल सिनेमा की फिल्में देखना ज्यादा पसंद करते हैं। साउथ की फिल्में जहां धीरे-धीरे बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर रही हैं, तो वही दूसरी भाषाओं की फिल्मों पर भी दर्शक खूब प्यार लुटा रहे हैं। खास बात ये है कि आज के समय में लोगों के लिए एंटरटेनमेंट का माध्यम बढ़ गया है, जहां लोग सिनेमाघरों में जाकर फिल्मों का आनंद लेते थे तो वही अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी कई ऐसी सीरीज और फिल्में रिलीज हो रही हैं, जिन पर लोग प्यार बरसा रहे हैं। हिंदी के अलावा पंजाबी फिल्मों को भी लोग ओटीटी पर देखना पसंद कर रहे हैं।

loksabha election banner

दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी' को किया लोगों ने पसंद

हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई दिलजीत दोसांझ की फिल्म 'जोगी' को लोगों की बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इसके अलावा भी बीते कुछ समय में पंजाबी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब अगले कुछ महीनो में कुछ बड़ी पंजाबी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने वाली हैं। कौन सी फिल्म कौन से प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी देखिए पूरी लिस्ट।

लॉन्ग लाची 2 (Chaupal)

एमी विर्क और नीरू बाजवा स्टारर फिल्म 'लॉन्ग लाची' 2 दोनों को ही ऑडियंस का बहुत प्यार मिला था। लॉन्ग लाची 2, 19 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन अगर आप ये फिल्म नहीं देख पाए हैं तो बिलकुल भी मत घबराइए, क्योंकि आप इस फिल्म को जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे। लॉन्ग लाची 2, 25 अक्टूबर 2022 को चौपाल(ओटीटी प्लेटफॉर्म) पर रिलीज हो रही है।

घुंड कड़ ले नी सोहरेयां दा पिंड आ गया (Zee5)

सरगुन मेहता ने टीवी से निकलकर पंजाबी फिल्मों में अपनी एक खास पहचान बनाई है। पंजाबी सिनेमा का सरगुन आज एक बड़ा नाम हैं। 'किस्मत' एक्ट्रेस सरगुन मेहता जल्द ही अपनी नई पंजाबी फिल्म 'घुंड कढ ले नी सोहरेयां दा पिंड आ गया' फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ जस बाजवा और गुरनाम भुल्लर अहम भूमिका में दिखाई देंगे। उनकी ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म 'जी फाइव' पर रिलीज होगी। ये फिल्म 23 सितंबर 2022 को सिनेमघरी में रिलीज हो रही है।

छल्ले मुंडिया (Sony Liv)

पंजाबी फिल्म 'छल्ले मुंडिया' भी जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। सुनील पूरी के निर्देशन में बनी ये फिल्म सोनी लिव ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म में एमी विर्क और मैंडी ठक्करमुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 23 सितंबर 2022 को रिलीज हो रही है।

शरीक 2 (Chaupal)

मोहब्बतें, साहिब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाले जिम्मी शेरगिल पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्म 'शरीक' को ऑडियंस ने बहुत प्यार दिया था। इस फिल्म की सफलता के बाद अब जिम्मी शेरगिल शरीक 2 के साथ लौट रहे हैं। उनकी ये फिल्म 1 अक्टूबर 2022 को चौपाल पर रिलीज हो रही है।

घोडा ढाई कदम(Chaupal)

बिग बॉस ओटीटी में नजर आईं सारा गुरपाल पंजाबी फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। उन्होंने कई पंजाबी फिल्में की हैं। स्वीटनेस के साथ-साथ हॉटनेस का तड़का लगाने वालीं सारा गुरपाल जल्द ही एक्टर सिप्पी गिल के साथ फिल्म 'घोड़ा ढाई कदम' में नजर आएंगी। ये फिल्म 19 अक्टूबर को चौपाल वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

All Photo Credit: IMDB 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.