Move to Jagran APP

Latest Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव और राकेश तिवारी का लोकगीत 'फिलिंग चईत के' इंटरनेट पर मचा रहा धूम

Latest Bhojpuri Song माही श्रीवास्तव और राकेश तिवारी की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हो रही है। इनका एक और गाना फिलिंग चईत के हाल ही में रिलीज हुआ और अब ये इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 01 Apr 2023 03:30 PM (IST)Updated: Sat, 01 Apr 2023 03:30 PM (IST)
Latest Bhojpuri Song: माही श्रीवास्तव और राकेश तिवारी का लोकगीत 'फिलिंग चईत के' इंटरनेट पर मचा रहा धूम
Mahi Srivastava and Rakesh Tiwari folk song Feeling Chait Ke

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही तहलका मचाने वाली माही श्रीवास्तव आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने अपने अभिनय के दम पर भोजपुरिया दर्शकों के मन में अपनी एक खास पहचान बना ली है। जिसका नतीजा है कि दर्शकों को उनके गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है। जब-जब उनका कोई गाना रिलीज होता है तो दर्शक उसे हाथों हाथ लेते हैं। हाल ही में माही श्रीवास्तव का नया चाईत स्पेशल लोकगीत 'फिलिंग चईत के' रिलीज हुआ है।

loksabha election banner

माही का चईत सॉन्ग

इस गाने के वीडियो में माही श्रीवास्तव ने हमेशा की तरह एक बार फिर से अपने एक्सप्रेशन और अदाओं से लोगों का दिल ही जीत लिया है। उनकी अदाएं भोजपुरिया दर्शकों को दीवाना बना रही हैं। इस गाने को सुपर सिंगर के नाम से मशहूर सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है। गाने में माही अपने को-स्टार को अपनी अदाओं से रिझा रही है। जिस पर वे कहते हैं कि काम खरिहानी वाला हो जाई आकाज.. गड़बड़इबू का हो.. हमार दिने मे मिजाज...गड़बड़इबू का हो.. हमार दिने मे मिजाज...।

राकेश तिवारी भी आए नजर

माही श्रीवास्तव के इस भोजपुरी गाने 'फिलिंग चईत के' के वीडियो में माही की अपनी कातिलाना मुस्कान से एक बार फिर से दर्शकों को घायल करने में कामयाब हो गई है। गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है और वीडियो में माही की केमिस्ट्री अपने को-स्टार के साथ सुपर से ऊपर वाली है। गाने के बीच बीच में राकेश तिवारी भी नजर आ रहे है।

इंटरनेट पर मची धूम

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत 'फिलिंग चईत के' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने को सिंगर राकेश तिवारी ने गाया है, वही इसके लिरिक्स जोगाडी बाबा ने लिखे हैं। इसका म्यूजिक अंजनी सिंह ने दिया है। रिकॉर्डिंग एंड मिक्सिंग त्रिभुवन यादव ने की है। निर्देशन रवि पंडित ने किया है। एडिट दीपक पंडित , कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता और डीआई रोहित ने किया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.