Move to Jagran APP

'रामायण' की शूटिंग के बाद फिर से प्रोडक्शन का काम शुरू करना चाहती हैं Lara Dutta, बोलीं- मुझे थोड़ी सांस...

लारा दत्ता ने अपने करियर में अभी तक कई हिट और सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। उनके फैंस उन्हें मूवीज में देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। वह जल्द ही कुछ मूवीज में दिखाई भी देने वाली हैं जिनकी शूटिंग अभी चल रही है। अब उन्होंने बताया है कि वह अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग खत्म करने के बाद प्रोडक्शन का काम फिर शुरू करेंगी।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Sat, 01 Jun 2024 09:21 AM (IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। लगातार फिल्में करते हुए परिवार की देखभाल करना आसान नहीं होता है, लेकिन कई अभिनेत्रियां ऐसा करते हुए शानदार काम कर रही हैं। साथ ही कुछ फिल्म निर्माण में भी सक्रिय हैं। अभिनेत्री लारा दत्ता भी इसी सूची में शामिल हैं। लारा ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी के अंतर्गत पहली फिल्म 'चलो दिल्ली' रिलीज की थी।

इसके बाद उन्होंने कोई और प्रोजेक्ट नहीं किया, लेकिन अब लारा दत्ता अपने प्रोडक्शन के अंतर्गत कुछ कहानियां चुन चुकी हैं। इस बारे में लारा कहती हैं, प्रोडक्शन का काम जल्द ही शुरू करना है, लेकिन पहले मेरे जो काम पाइपलाइन में हैं, वो खत्म कर लूं। मेरी आगामी फिल्मों में सूर्यास्त बनकर तैयार है।

यह भी पढ़ें: करियर के पीक में Lara Dutta ने छोड़ा था बॉलीवुड, कमबैक पर 46 साल की एक्ट्रेस बोलीं- 'उम्र के साथ ऑफर...'

हाल ही में मैंने अभिनेत्री पत्रलेखा के साथ इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है। फिल्म 'वेलकम टू द जंगल' की शूटिंग जारी है। साथ ही 'रामायण' की भी शूटिंग चल रही है। नया काम शुरू करने से पहले मुझे थोड़ी सांस लेने की मोहलत तो मिले। मैं मां और पत्नी भी हूं। ऐसे में मेरे लिए प्रोफेशनल और निजी जिंदगी के बीच संतुलन रखना बहुत जरूरी है।

मैं भी चाहती हूं कि अपने फैंस को खुश करते हुए मैं बहुत सारी चीजें करूं। मैं अच्छी अभिनेत्री बनने के साथ ही अच्छी प्रोड्यूसर भी बनूं। हालांकि, इन परिस्थितियों में ये सारे काम पूरी गति के साथ करना बहुत मुश्किल हो जाता है, लेकिन मेरे ख्याल से हर चीज अपने समय पर हो ही जाएगी।

लारा दत्ता का वर्क फ्रंट

लारा दत्ता के वर्क फ्रंट की बात करें, तो उन्हें वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' में देखा गया था। जहां उनके अभिनय को लोगों ने काफी पसंद किया। इस सीरीज में उनके साथ जिमी शेरगिल, आशुतोष राणा समेत कई स्टार्स दिखाई दिए। अब वह जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' और रणबीर कपूर के साथ नितेश तिवारी की 'रामायण' में दिखाई दे सकती हैं।

यह भी पढ़ें: फीमेल एक्टर्स को मेल एक्टर्स के मुकाबले मिलती है सिर्फ इतनी फीस, Lara Dutta ने किया चौंकाने वाला खुलासा