Move to Jagran APP

फिल्म की शूटिंग के बीच जब Kunal Khemu की मनमानी, डायरेक्टर हो गए थे नाराज, फिर जो हुआ बन गया यादगार

Madgaon Express निर्देशक और एक्टर कुणाल खेमू को लेकर अपने बिंदास अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं। बतौर बाल कलाकार हिंदी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने वाले कुणाल को एक बार निर्देशक की नाराजगी का सामना करना पड़ा था क्योंकि फिल्म की शूटिंग के बीच उन्होंने (Kunal Khemu) कुछ ऐसा कर दिया था जो मेकर्स को पसंद नहीं आया।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 26 Mar 2024 05:18 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2024 05:22 PM (IST)
कुणाल खेमू से नाराज हो गए थे निर्देशक (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी और अजय देवगन की फिल्म जख्म में नजर आने वाले छोटे बच्चे को भला कौन भूल सकता है। वो बाल कलाकार आज कुणाल खेमू (Kunal Khemu) के नाम से जाना जाता है। बतौर अभिनेता फिल्मों में अपने अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले कुणाल ने हाल ही में मडगांव एक्सप्रेस (Madgaon Express) मूवी से बतौर डायरेक्टर डेब्यू किया है। 

loksabha election banner

लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब कुणाल खेमू की एक हरकत की वजह से उनकी फिल्म के मेकर्स उनसे नाराज हो गए थे। ऐसा क्यों हुआ और पूरा मामला कैसे शांत हुआ, आइए उसके बारे में विस्तार से जानकारी हासिल करते हैं। 

मजेदार है इस गाने की शूटिंग का किस्सा

साल 2009 में कुणाल खेमू की एक फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम जय वीरू था। इस मूवी का डायरेक्शन पुनीत सिरा ने किया। कुणाल के अलावा इस फिल्म में फरदीन खान, दीया मर्जा, अंजना सुखानी और अरबाज खान जैसे कलाकार मौजूद थे। 

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन इसका एक गाना आज भी फैंस को काफी मनमोहित करता है। उस गाने के बोल हैं- तेनू लेके, सिंगर उमर इनयात ने इस सॉन्ग को अपनी मधुर आवाज में गाया। कुणाल और अंजना पर फिल्माए गए इस गाने में अभिनेता एक अलग ही हेयर स्टाइल में नजर आए थे, जिसे देखने के बाद मेकर्स काफी हैरान हो गए थे। 

ये भी पढ़ें- Madgaon Express Review: मनोरंजन की मंजिल पर पहुंचने से पहले पटरी से उतरी कुणाल खेमू की मडगांव एक्सप्रेस

दरअसल एक पॉडकॉस्ट को दिए इंटरव्यू में कुणाल खेमू ने तेनू लेके की मेकिंग को लेकर एक रोचक किस्सा साझा किया। उन्होंने कहा- तेनू लेके गाना मेरी जिम में बजा करता था, जो मुझे काफी पसंद आया था। मैंने मेकर्स को इसे फिल्म (जय वीरू) में बोलने के लिए कहा और वो मान गए। लेकिन मेरी हेयर स्टाइल को लेकर इस सॉन्ग की शूटिंग में बड़ा ट्विस्ट आया। 

कैसे कुणाल की गलती बन गई असरदार

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए कुणाल ने बताया- हम थाइलैंड में इसकी शूटिंग करने वाले थे। मैं वहां एक मॉल में घूमने गया और वहां मैंने देखा कि वहां कुछ हेयर स्टाइलिस्ट लोगों के बालों में ब्रेड्स (एक-एक लट में बालों की चोटी)  बना रहे थे। मुझे बचपन से इसका शौक था और मैंने बिना समय गंवाए ये करवा लिया। 

लेकिन अगले दिन जब मैं सेट पर पहुंचा तो मेकर्स का पारा चढ़ गया और वो बोलने लगे ये क्या करवा लिया तुमने। फिर मैंने उनको समझाया कि गाना फिल्म के सपने वाले सीक्वेंस में आता है न तो ड्रीम के मुताबिक ही मेरा ये लुक मान लीजिए, इस गाने में मैं हार्ले डेविडजन चला रहा था और फिल्म में मेरे किरदार के पास ये नहीं है, तो बस इसी बात को फिल्म निर्माताओं ने समझा और फिर वही हुआ। 

ऐसे उनकी नाराजगी कम हुई और तेनू लेके गाना अपने आप में खास बन गया। इस तरह से कुणाल खेमू ने इस शानदार गानों को लेकर दिलचस्प बात बताई। जय वीरू बेशक न चली लेकिन उसका ये गाना हमेशा-हमेशा के लिए यादगार बन गया।

निर्देशन के फील्ड में कुणाल का आगाज

अब तक ढ़ोल, गोलमाल अगेन, कलयुग और गो गोवा गॉन जैसी शानदार फिल्मों के जरिए दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने वाले कुणाल खेमू अब इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर भी जाने जाएंगे। हाल ही में रिलीज हुई निर्माता फरहान अख्तर की कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस के डायरेक्टर के रूप में कुणाल ने फिल्मी दुनिया में एक नए सफर का आगाज किया है। 

ये भी पढ़ें- Madgaon Express Box Office Day 4: 'मडगांव एक्सप्रेस' की बॉक्स ऑफिस पर तेज रफ्तार, होली के बावजूद हुई मोटी कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.