Move to Jagran APP

फैंस को सरप्राइज देने थिएटर जा पहुंची 'सिफरा', Kriti Sanon ने फिल्म के दूसरे पार्ट का दिया हिंट

Kriti Sanon Video शाहिद कपूर और कृति सेनन के फैंस उनकी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हर किसी ने जुबान पर शाहिद और कृति का ही नाम है। हर शहर के थिएटर्स TBMAUJ की स्क्रीनिंग से भरपूर है। इसी बीच रविवार रात एक्ट्रेस फैंस को सरप्राइज दिया और मुंबई के एक थिएटर में जा पहुंची।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Tue, 13 Feb 2024 09:25 AM (IST)
फैंस को सरप्राइज देने थिएटर जा पहुंची 'सिफरा', Kriti Sanon ने फिल्म के दूसरे पार्ट का दिया हिंट
कृति सेनन और शाहिद कपूर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kriti Sanon Video: शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'  (Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya) को रिलीज हुए पूरे 4 दिन बीत चुके हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की।

दर्शक फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हर किसी ने जुबान पर शाहिद और कृति का ही नाम है। हर शहर के थिएटर्स  TBMAUJ की स्क्रीनिंग से भरपूर है।

यह भी पढ़ें- 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद Shahid-Kriti फिर होंगे रोमांटिक, इस फेमस फिल्म के रीमेक में लड़ाएंगे इश्क

फैंस से मिलने थिएटर पहुंची कृति सेनन

फिल्म में कृति सेनन का रोबोट अवतार फैंस खूब पसंद आ रहा है। ऐसे में फैंस से मिल रहे इतने प्यार को देखने के लिए एक्ट्रेस खुद थिएटर जा पहुंची। रविवार रात एक्ट्रेस ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया और मुंबई के एक थिएटर में जा पहुंची, जिसका वीडियो एक्ट्रेस ने सोमवार को शेयर किया है। वीडियो में देख सकते हैं कृति सेनन थिएटर में दर्शकों की भीड़ के बीच खड़ी नजर आ रही हैं और उनके चेहरे पर एक लंबी स्माइल भी साफ दिखाई दे रही है।

View this post on Instagram

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

क्या बनेगा फिल्म का दूसरा पार्ट

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने चाहने वालों से खूब मजाक मस्ती भी की। वह दर्शकों से पूछती नजर आ रही हैं कि कैसी लगी आपको फिल्म और क्या इस फिल्म का दूसरा पार्ट बनना चाहिए। इस पर फैंस ने कहा है बनना चाहिए। इस वीडियो के कैप्शन में कृति ने लिखा, दर्शकों का प्यार, उनकी हंसी, उन्हें आनंद लेते और तालियां बजाते देखना। हम इसी के लिए काम करते हैं। आर्यन और सिफरा की "असंभव" सी प्रेम कहानी को पसंद करने के लिए धन्यवाद।

TBMAUJ की अब तक की कमाई

यह भी पढ़ें- TBMAUJ Box Office Day 4: मंडे टेस्ट में उतरा 'तेरी बातों में...' का खुमार, बिजनेस में गिरावट, फिर भी कमाए करोड़ों

 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' की कमाई की बात करे तो चार दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 30 करोड़ का बिजनेस किया है। अमित जोशी और अराधना साह ने फिल्म का डायरेक्शन किया है।