Move to Jagran APP

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद Shahid-Kriti फिर होंगे रोमांटिक, इस फेमस फिल्म के रीमेक में लड़ाएंगे इश्क

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कृति सेनन की साथ में पहली फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया हाल ही में रिलीज हुई। मूवी की स्टोरी के साथ-साथ उनकी केमिस्ट्री ने भी लोगों का ध्यान खींचा है। फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस के बीच शाहिद और कृति ने एक और रोमांटिक फिल्म में साथ काम करने की बात कही है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Mon, 12 Feb 2024 03:03 PM (IST)
'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बाद Shahid-Kriti फिर होंगे रोमांटिक, इस फेमस फिल्म के रीमेक में लड़ाएंगे इश्क
शाहिद कपूर और कृति सेनन. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) फिल्म 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म के जरिए लोगों को पहली बार शाहिद और कृति की स्क्रीन प्रेजेंस देखने को मिली। जहां शाहिद ने कमाल की एक्टिंग से एक बार लोगों का दिल जीता है, वहीं रोबोट बनी कृति भी लोगों की नजरों में बनी हुई हैं।

कहानी के साथ-साथ शाहिद और कृति की केमिस्ट्री भी पसंद की जा रही है। अब कपल को लेकर एक ऐसी बात सामने आई है, इसके बाद उनकी फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। शाहिद और कृति एक और फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं।

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे शाहिद और कृति?

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिस्पांस मिला है। डोमेस्टिक कलेक्शन में फिल्म 3 दिन में 30 करोड़ के पास पहुंच गई है। वहीं, वर्ल्डवाइड कलेक्शन 50 करोड़ के पार हो गया है। इस मूवी की सक्सेस को इंजॉय करने के बीच शाहिद और कीर्ति ने फेमस हॉलीवुड फिल्म 'द नोटबुक' के रीमेक में काम करने की इच्छा जताई है।

एक और लव स्टोरी करना चाहेंगे शाहीद और कृति

इंडिया टुडे इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने कहा कि कृति और वह एक लव स्टोरी करने के लिए तैयार हैं। उनके पास डेट्स भी अवेलेबल हैं। यह बात शाहिद ने तब कहीं जब उनसे हॉलीवुड फिल्म के रीमिक्स के बारे में पूछा गया और कृति ने जवाब दिया कि वह 'द नोटबुक' के रीमेक में काम करना चाहेंगी।

बता दें कि 'द नोटबुक' 2004 में रिलीज हुई हॉलीवुड क्लासिक फिल्म है। 'बार्बी' एक्टर रयान गोस्लिंग और रैशेल मैकएडम्स फिल्म के लीड स्टार कास्ट थे। यह हॉलीवुड की काफी फेमस फिल्म है।

शाहिद-कृति वर्कफ्रंट

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' जैसी रोमांटिक फिल्म के बाद कृति सेनन मल्टी स्टारर फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी। उनकी यह फिल्म करीना कपूर खान और तब्बू के साथ होगी। वहीं, शाहिद कपूर की नेक्स्ट मूवी पूजा हेगड़े के साथ 'देवा' होगी।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: गोवा में होगी रकुल जैकी की डेस्टिनेशन वेडिंग, शादी का कार्ड आया सामने