Move to Jagran APP

KL Rahul ने पाकिस्तान के खिलाफ जड़ा शतक, पत्नी Athiya Shetty और ससुर Suniel Shetty ने यूं मनाया जश्न

Athiya Shetty And Suniel Shetty Post भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मुकाबला हो रहा है। भारत ने 50 ओवर में 356 रन बनाए हैं। इसमें एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पति और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार रन बनाए। केएल राहुल की इस शानदार पारी के बाद एक्ट्रेस ने तारीफ की है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 11 Sep 2023 09:50 PM (IST)Updated: Mon, 11 Sep 2023 09:50 PM (IST)
Athiya Shetty, KL Rahul Aisa cup 2023

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Athiya Shetty And Suniel Shetty Post: सोमवार यानी 11 सितंबर को क्रिकेट के गलियारे में काफी हचलच मची हुई है। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का मुकाबला हो रहा है। हर कोई टीवी के आगे बैठा हुआ है।

भारत ने 50 ओवर में 356 रन बनाए हैं। इसमें एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के पति और क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) ने शानदार रन बनाए। केएल राहुल की इस शानदार पारी के बाद एक्ट्रेस और ससुर सुनील शेट्टी अपने दामाद की तारीफ की है।

यह भी पढ़ें- KL Rahul की पत्नी Athiya Shetty का फूटा गुस्सा, Strip Club वीडियो मामले में आलोचकों को दिया मुंहतोड़ जवाब

आथिया ने किया पोस्ट

अथिया शेट्टी ने पति को लेकर पोस्ट किया, अंधेरी रात भी खत्म होगी और सूरज निकलेगा। तुम ही सबकुछ हो। आई लव यू। उन्होंने टीवी स्क्रीन की फोटो शेयर करते हुए वीडियो भी पोस्ट किया है। इस पोस्ट कई सेलेब्स ने तारीफ केएल तारीफ की है। एक्टर आयुष्मान ने लिखा 'क्या शानदार कमबैक किया है।' तो वहीं एक्टर अनिल कपूर ने तालियों वाला इमोजी बनाया है।

View this post on Instagram

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty)

सुनील शेट्टी ने किया पोस्ट

अथिया के बाद ससुर सुनील शेट्टी ने भी ब्लैक हार्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स एक्सप्रेस की। इतना ही नहीं, बॉलीवुड के तमाम सितारों ने राहुल की इस जीत पर अपनी भावनाओं को जाहिर किया।

View this post on Instagram

A post shared by Suniel Shetty (@suniel.shetty)

फरवरी में रचाई थी शादी

इस कपल ने इसी साल फरवरी में धूम-धाम से शादी रचाई। उनकी लव स्टोरी की शुरुआत साल 2019 में हुई थी। अथिया और राहुल की मुलाकात उनके एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों को एक दूसरे की कंपनी पहली नजर में पसंद आई, जिसके बाद बातों और मुलाकातों का सिलसिला शुरु हो गया। दोनों के बीच अच्छी और गहरी दोस्ती हुई और धीरे-धीरे ये दोस्ती कब प्यार में तब्दील हो गई इसका अंदाज दोनों को तक नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें- लूज टी-शर्ट और रिप्ड जींस में स्पाॅट हुईं केएल राहुल की पत्नी अथिया शेट्टी, इस चीज को लेकर लोगों ने किया ट्रोल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.