Move to Jagran APP

KGF Chapter 2 के ब्लॉक बॉस्टर होने पर अपने आगे के प्लान पर बोले यश- 'कुछ और बेहतर देख रहा हूं'

इस साल की सबसे सफल फिल्मों में एक है केजीएफ चैप्टर 2। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की है। पैन इंडिया फिल्म के सुपरस्टार यश ने बताया नॉर्थ वर्सेस साउथ की डिबेट पर अपनी राय व्यक्त की है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Fri, 23 Dec 2022 01:46 PM (IST)Updated: Fri, 23 Dec 2022 01:46 PM (IST)
KGF Chapter 2 Actor Yash says We should also respect Bollywood people

नई दिल्ली, जेएनएन। पैन-इंडिया स्टार यश के लिए 2022 शानदार रहा क्योंकि उनकी फिल्म केजीएफ: चैप्टर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है। अभिनेता का कहना है कि उन्होंने खुद को ज्यादा से ज्यादा हासिल करने के लिए तैयार किया है। ऐसा कोई जो अपने लक्ष्य के लिए लड़ रहा हो, वो उन्होंने और भी ज्यादा मोटिवेट करता है।

loksabha election banner

इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म है केजीएफ 2

हाल ही में यश ने अनुपमा चोपड़ा के साथ फ्रंट रो बातचीत में भाग लिया। वहां यश ने केजीएफ 2 की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद अपनी योजना का खुलासा किया। उन्होंने कहा कि, 'बहुत से लोग मुझसे पूछते हैं, अब आप क्या करते हैं, आप क्या कर सकते हैं (केजीएफ की सफलता के बाद), मैंने कहा कि आप क्या सोचते हैं, यह सबसे अच्छा है। केजीएफ की सफलता और बॉक्स ऑफिस नंबर) शायद यह आपके लिए या किसी और के लिए हो सकता है।'

नॉर्थ वर्सेस साउथ पर बोले यश

नवीन गौड़ा यानी यश ने आगे कहा कि वह कोई ऐसा व्यक्ति नहीं है जो यह कहने जा रहा है कि उसे बस इस सफलता को भुनाना चाहिए, खुद को स्थापित करना चाहिए और बस आराम करना चाहिए। "मैं कोई ऐसा व्यक्ति नहीं हूं जो एडमिनिस्ट्रेशन के लिए बना है, मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो और अधिक जीतने के लिए बना है।' यश ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'मैं कुछ ऐसा करूंगा जो मुझे रोमांचित करे। यह ठीक है अगर मैं लड़ते हुए मर जाऊं, लेकिन मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जो किसी ऐसी चीज के लिए लड़ रहा होगा जो मुझे एक्साइट करे।

'बॉलीवुड का सम्मान करें...'

इसी बातचीत में यश ने नॉर्थ वर्सेस साउथ के बारे में बात की और कहा, 'मैं नहीं चाहता कि कर्नाटक के लोग किसी और इंडस्ट्री को नीचे गिराएं, क्योंकि जब हर कोई हमारे साथ ऐसा व्यवहार करता था तो हमने उस समस्या का सामना किया था। हमने इसके लिए कड़ी मेहनत की है। वह सम्मान प्राप्त करें। उसके बाद, हम किसी के साथ बुरा व्यवहार नहीं कर सकते। हमें सभी का सम्मान करना चाहिए। बॉलीवुड का सम्मान करें। उत्तर और दक्षिण को भूल जाओ।' 

ये भी पढ़ें

विवेक अग्निहोत्री 5 सुरक्षा गार्ड्स के साथ निकले मॉर्निंग वॉक पर, लोग बोले- हमारे टैक्स के पैसों से...

Suhana Khan: शाह रुख खान की लाडली का वीडियो हुआ वायरल, 'द आर्चीज' की रिलीज से पहले ही अपने लुक से ढाया कहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.