Move to Jagran APP

Katrina Kaif-Vicky Kaushal: शादी की पहली सालगिरह मनाने पति संग हिल स्टेशन पहुंची कटरीना, खास होगा सेलिब्रेशन

Katrina Kaif Vicky Kaushal First Wedding Anniversary कटरीना कैफ और विक्की कौशल चंद दिनों बाद शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट करने वाले हैं। इस खास दिन के लिए कपल अभी से रवाना हो गया और साथ में दोनों सुकून के पल बिताते हुए नजर आ रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Wed, 07 Dec 2022 07:05 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 07:05 PM (IST)
Katrina Kaif-Vicky Kaushal: शादी की पहली सालगिरह मनाने पति संग हिल स्टेशन पहुंची कटरीना, खास होगा सेलिब्रेशन
Katrina Kaif Vicky Kaushal First Wedding Anniversary, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Katrina Kaif Vicky Kaushal First Wedding Anniversary: कटरीना कैफ और विक्की कौशल बीते साल शादी के बंधन में बंधे थे। अब दोनों अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने जा रहे हैं। कटरीना और विक्की के शादी की पहली सालगिरह बेहद खास होने वाली है क्योंकि दोनों अभी से सेलिब्रेशन के लिए हिल स्टेशन पहुंच गए हैं।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अंकित गुप्ता की सत्ता पर मंडराया खतरा, नए कैप्टन के खिलाफ इन 6 कंटेस्टेंट्स ने की बगावत

खास होगी पहली वेडिंग एनिवर्सरी

कटरीना कैफ पिछले काफी दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। अब एक्ट्रेस को लाइम लाइट में बने रहने का एक और मौका मिल गया है क्योंकि चंद दिन बाद कटरीना शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट करने जा रही हैं। बुधवार को कटरीना ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह पहाड़ों के बीच बने एक रिसोर्ट में चहलकदमी करते हुए नजर आ रही हैं।

पहाड़ों के बीच नजर आईं कटरीना

कटरीना तस्वीरों में यलो और रेड कलर के फ्लावर प्रिंट वाले स्वेटर में दिख रही हैं और खूबसूरत गार्डन के बीच अलग-अलग पोज देते हुए दिख रही हैं। एक्ट्रेस के बैक ग्राउंड में खूबसूरत बगीचा और रिसोर्ट दिख रहा है। फोटो को शेयर करते हुए कटरीना ने पिक्चर क्रेडिट हसबैंड विक्की कौशल को दिया और लिखा, ''पहाड़ों में...''

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कटरीना- विक्की की रॉयल डेस्टिनेशन वेडिंग

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 2021 में राजस्थान के सवाईमाधोपुर के एक रिसोर्ट में शादी की थी। दोनों की इस डेस्टिनेशन वेडिंग को बेहद खास रखा गया था। जहां दोनों के फैमिली मेंबर्स के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी के दौरान सेक्योरिटी के लिए किए गए पुख्ता इंतजाम के कारण कटरीना और विक्की की वेडिंग ने मीडिया में खूब सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स के कारण कटरीना और विक्की हनीमून पर नहीं जा पाए थे।  

यह भी पढ़ें- Most Googled Indian Film 2022: ब्रह्मास्त्र बनी 2022 की मोस्ट गूगल फिल्म, KGF 2 और द कश्मीर फाइल्स भी शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.