Move to Jagran APP

Katrina Kaif Photo: विजय सेतुपति के साथ होगी कटरीना कैफ की 'मेरी क्रिसमस', एक्ट्रेस ने शेयर की बीटीएस तस्वीरें

Katrina Kaif Photo कटरीना कैफ ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं। आज वह इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। मिसेज कौशल फिलहाल विजय सेतुपति के साथ मेरी क्रिसमस की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने सेट से कुछ बीटीएस तस्वीरें शेयर की हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Mon, 19 Sep 2022 11:49 AM (IST)Updated: Mon, 19 Sep 2022 11:52 AM (IST)
File Photo of Katrina Kaif from Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ बॉलीवुड इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा में उन्हें एक दशक से ज्यादा वक्त बीत चुका है। इतने वर्षों में एक्ट्रेस ने बेमिसाल डांसिंग और बिग बजट फिल्में करके ऑडियंस के दिलों पर राज किया है। अब वह एक बार फिर अपने हुस्न और अदायगी का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। कटरीना कैफ ने निर्देशक श्रीराम राघवन की फिल्म 'मैरी क्रिसमस' की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने सेट से शूटिंग के बीच के पलों की तस्वीरें साझा की हैं। 

loksabha election banner

कटरीना ने शेयर की तीन तस्वीरें

मिसेज कौशल ने तीन फोटो शेयर की हैं। पहली तस्वीर में 'बार बार देखो' एक्ट्रेस ने एक क्लिपबोर्ड की तस्वीर साझा की है, जिस पर 'मेरी क्रिसमस' लिखा हुआ है। इस फोटो को 'वर्क, वर्क, वर्क' का कैप्शन दिया हुआ है।

दूसरी तस्वीर में निर्देशक श्रीराम राघवन की एक श्वेत-श्याम की तस्वीर दिखाई दे रही है, जब वह कैमरे में देख रहे हैं। 

तीसरी तस्वीर उन्होंने साउथ के दमदार एक्टर विजय सेतुपति की शेयर की है। यह मोनोक्रोम है और इस तस्वीर को उन्होंने खुद क्लिक की है।

बड़े पर्दे पर दिखेगी विजय-कटरीना की जोड़ी

पिछले वर्ष क्रिसमस पर निर्देशक श्रीराम राघवन ने इस फिल्म की घोषणा की थी। फिल्म में कटरीना कैफ और विजय सेतुपति मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का निर्माण टिप्स इंडस्ट्रीज लिमिटेड, मैचबॉक्स पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले रमेश तैरानी और संजय राउतरे कर रहे हैं। जैसा कि फिल्म का नाम है, वैसी ही इसकी रिलीज डेट भी। फिल्म को इसी साल 23 सितंबर को रिलीज किया जाएगा। बिग बजट फिल्मों में नजर आएंगी कटरीना कटरीना कैफ की झोली बड़े बैनर और बजट की फिल्मों से भरी हुई है।

'मेरी क्रिसमस' के अलावा कटरीना के पास हॉरर कॉमेडी फिल्म 'फोन भूत' में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगी, जो कि 4 नवंबर, 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान खान के साथ उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म 'एक था टाइगर 3' आ रही है, जो कि 23 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें: Reshma Pathan: रेखा और हेमा की जांबाज स्टंट वुमन, जिन्होंने प्रेग्नेंसी में किया था सीढ़ियों से गिरने वाला सीन


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.