नई दिल्ली, जेएनएन। कटरीना कैफ एक बार फिर से स्क्रीन पर धमाल मचाने और दर्शकों का दिल जीतने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इस फिल्म में कटरीना कैफ के साथ पर्दे पर ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। अब फिल्म में उनके किरदार को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस अब तक के कभी ना दिखने वाले अवतार में नजर आएंगी।

ऐसा होगा कटरीना का किरदार

चर्चाएं है कि कटरीना कैफ फिल्म फोन भूत में एक आकर्षक होस्ट कैरेक्टर में नजर आ सकती हैं। जी हां आप सही पढ़े रहे हैं। जानकारी सामने आने के बाद फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है और फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि मेकर्स ने पहले भी पोस्टरों के जरिए संकेत दिए थे कि एक्ट्रेस फोन भूत में एक भूत का किरदार निभाती हुई नजर आ सकती हैं।  

गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनी ये फिल्म पहले 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कई वजहों से मेकर्स ने रिलीज डेट को पोसपोन कर दिया और अब ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 4 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनीत इस फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया गया है।

कटरीना कैफ का वर्कफ्रंट

बात अगर कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो फिल्म फोन भूत के अलावा टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 में अभिनेता सलमान खान के साथ मुख्य किरदार नजर आने वाली हैं। इस फिल्म अभिनेत्री पाकिस्तानी एजेंट के रोल में दिखाई देंगी, जबकि सलमान खान रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

इसके अलावा कटरीना श्रीराम के निर्देशन में बनी रही फिल्म मैरी क्रिसमस में साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म सूर्यवंशी में दिखाई दी थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता अक्षय कुमार के साथ मुख्य किरदार निभाया है।

यह भी पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा का छलका दर्द, कहा- KRK का सपोर्ट करने पर उनके और बेटी सोनाक्षी के बारे में की गई गंदी बातें

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट