Move to Jagran APP

ठग्स के जरिए अमिताभ व आमिर ही नहीं, कटरीना व यह प्रसिद्ध कोरियोग्राफर भी पहली बार आए साथ

कटरीना कैफ ने फिल्म में सुरैय्या का किरदार निभाया है। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 26 Oct 2018 05:32 PM (IST)Updated: Sun, 28 Oct 2018 09:02 AM (IST)
ठग्स के जरिए अमिताभ व आमिर ही नहीं, कटरीना व यह प्रसिद्ध कोरियोग्राफर भी पहली बार आए साथ
ठग्स के जरिए अमिताभ व आमिर ही नहीं, कटरीना व यह प्रसिद्ध कोरियोग्राफर भी पहली बार आए साथ

मुंबई। ठग्स अॉफ हिंदोस्तान इन दिनों कई कारणों से सुर्खियों में है। इस हाई बजट और मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर लगातार कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है। नई बात यह है कि, इस फिल्म में न सिर्फ अमिताभ बच्चन और आमिर खान पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे बल्कि एक और जोड़ी है जो पहली बार इस फिल्म के जरिए साथ आ रही है।

loksabha election banner

जी हां, यह दो नाम अभिनेत्री कटरीना कैफ और प्रसिद्ध कोरियोग्राफर प्रभुदेवा के हैं। कटरीना कैफ को ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के नए गीत सुरैया में दिलकश अंदाज में देखा गया है जिसका टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। गाना रिलीज होना अभी बाकी है। यह गीत आमिर खान और कटरीना कैफ के किरदार के बीच की केमिस्ट्री को दिखाता है। खास बात यह है कि, इसे कोरियोग्राफ प्रभुदेवा ने किया है। यह पहली होने जा रहा है जब कटरीना और प्रभुदेवा की टीम एक-दूसरे को सहयोग कर रही है।

कटरीना इस बारे में कहती हैं कि, विजय कृष्ण आचार्य चाहते थे कि मुझे और प्रभुदेवा सर को एक साथ कुछ करना चाहिए। मैंने पहले कभी प्रभुदेवा के साथ काम नहीं किया है। इसलिए मुझे खुशी है कि हमने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के लिए साथ आए। कटरीना कहती हैं कि, प्रभुदेवा सर एक ओरिजिनल विजन के साथ इस गीत के लिए आगे आए। जब मैंने रिहर्सल देखी तो सबसे पहले मेरी पहली प्रतिक्रिया यही थी कि उन्होंने मेरी अपेक्षाओं से ऊपर जा कर ये काम किया है। कोई भी उनकी इस गीत वाली स्टेप्स की कल्पना नहीं कर सकता। कटरीना आगे कहती हैं कि, स्टेप्स को समझने के लिए मुझे सात दिनों तक रिहर्सल करनी थी। इसके लिए मैंने शूट से पहले लगभग हर दिन 4 घंटे तक डांस किया जिससे कॉन्फीडेंस बढ़े।

आपको बता दें कि फिल्म में कटरीना सुरैय्या की भूमिका में हैं। इस फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनाया गया है जो कि 8 नवंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Birthday: बहनोई के बर्थ डे पार्टी में इस गाने पर जम कर नाचे सलमान, जानें क्या-क्या हुआ पार्टी में

यह भी पढ़ें: अमिताभ के घर पर शिफ्ट हो सकते हैं आमिर, कम्प्यूटर जी ने उनकी यह विश लॉक भी कर दी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.