अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा शुक्रवार को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। आयुष ने फिल्म लव यात्री से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की है। अपने जन्मदिन के मौके पर मीडिया के साथ अपना यह दिन सेलिब्रेट किया है।

इस दौरान जब जागरण डॉट कॉम ने उनसे पूछा कि उन्हें सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान ने आज तक सबसे बेस्ट गिफ्ट क्या दिया है तो उन्होंने इस पर जवाब दिया कि मेरे लिए उनकी तरफ से बेस्ट गिफ्ट अर्पिता हैं जिनका हाथ उन्होंने मेरे हाथ में हमेशा के लिए से दिया।

साथ ही जब हमने जानना चाहा कि उन्होंने गुरुवार की रात हुई पार्टी में किन किन गानों पर डांस किया तो आयुष ने कहा कि वह सलमान खान के साथ खूब नाचे। सलमान खान की कई फिल्मों के गानों पर डांस किया। खास तौर से टन टना तन गाने के सारे स्टेप्स सलमान और वरुण ने उन्हें सिखाए और उन्होंने भी जम कर डांस किया। टन टना टन पर वरुण के साथ उन्होंने जम कर डांस किया। वहीं आयुष ने सबको जोगड़ा तारा गाना पर डांस करने का मौका दिया। यही नहीं सबने मिल कर काफी देर तक डांस किया।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा के साथ गाने गंदी बात पर भी सभी ने खूब डांस किया और मस्ती चली। आयुष ने कहा कि देर रात पार्टी के बाद सभी थके हुए हैं। इसलिए शुक्रवार की रात वह अर्पिता के साथ डिनर पर जाएंगे। आयुष ने कहा है कि वह हर तरह की फिल्में करना चाहते हैं। वह एक्शन फिल्में करने के लिए भी तैयार हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह भंसाली की फिल्म में काम करने जा रहे हैं तो उनका कहना था कि भंसाली से फिलहाल वह सिर्फ मिलने मिलाने और टिप्स लेने गए थे। बाकी फिलहाल फिल्मों को लेकर कोई प्लानिंग नहीं हुई है। 

अायुष शर्मा ने फिल्म लव यात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में वरीना हुसैन भी थी जिनकी भी यह पहली फिल्म है। 

यह भी पढ़ें: हाउसफुल 4 के सेट पर महिला डांसर के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

यह भी पढ़ें: अमिताभ के घर पर शिफ्ट हो सकते हैं आमिर, कम्प्यूटर जी ने उनकी यह विश लॉक भी कर दी

 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस