नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के नए सुपरस्टार कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म भूल भुलैया 2 को बॉक्स ऑफिस पर मिली शानदार सफलता के बाद उनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट आ चुके हैं। साथ ही वो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। जानकारी आ रही है कि अभिनेता ने आनंद एल राय का प्रोजेक्ट साइन कर लिया है।

दरअसल, कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी बुलेट की सवारी का लुत्फ उठाते हुए दिख रहे हैं। कार्तिक की इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने शेयर कर किया है और उन्होंने बताया कि अभिनेता को आनंद एल राय के ऑफिस अंधेरी ऑफिस में मीटिंग बाहर आते हुए देखा गया।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आनंद एल राय के प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं अभिनेता?

कार्तिक आर्यन का ये वीडियो सामने आने के बाद कयासों का दौर गर्म हो गया है और उम्मीद जता रहा है कि अभिनेता जल्द ही आनंद एल राय के अगले प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अपनी 32वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर अभिनेता को सेलेब्स सहित उनके चाहने वालों ने बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं। वहीं, उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी वायरल हुई थी, जिसमें वो साथी कलाकारों के साथ अपना बर्थडे बैश सेलिब्रेट करते हुए दिख रहे हैं। 

कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्में

बात अगर कार्तिक आर्यन के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही शशांक घोष के निर्देशन में बनी फिल्म फ्रेडी में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक दांतों के डॉक्टर का किरदार निभा रहे हैं, जो कि अपने अकेलेपन से जूझता दिखाई देगा। साथ ही फिल्म में उनकी एक्टिंग की डार्क साइड भी दिखाई देगी। ये फिल्म अगले महीने 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

इसके अलावा वो शहजादा में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 10 फरवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही वो इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ गुजरात में सत्य प्रेम की कथा की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ रोमांस करते हुए दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: Bhediya Leaked Online: ऑनलाइन लीक हुई वरुण धवन की 'भेड़िया', इंटरनेट पर धड़ल्ले से डाउनलोड हो रही फिल्म

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट