Move to Jagran APP

Chandu Champion के चक्कर में Kartik Aaryan को लग गई थी ऐसी लत, नहीं कर पा रहे थे 'भूल भुलैया 3' की शूटिंग

Chandu Champion रिलीज होने के लिए तैयार है। अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म की रिलीज से पहले अभिनेता ने बताया है कि शूटिंग के दौरान वो कौन सी आदत है जो उन्हें लग गई थी और इसकी वजह से भूल भुलैया 3 में उनके काम पर असर पड़ा था।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Tue, 11 Jun 2024 11:22 AM (IST)Updated: Tue, 11 Jun 2024 11:22 AM (IST)
चंदू चैम्पियन के चक्कर में प्रभावित हुई थी भूल भुलैया 3। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने मेहनत और काबिलियत के दम पर बी-टाउन में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। वह हर किरदार में पूरी तरह से ढल जाते हैं। कुछ ऐसा ही 'चंदू चैम्पियन' के साथ भी है। ट्रेलर के बाद लोगों ने कार्तिक को चंदू के किरदार में खूब पसंद किया और हो भी क्यों नहीं। उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत जो की थी।

मगर 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन ने एक ऐसी आदत पकड़ ली थी जो उनकी आगामी फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) को भी प्रभावित करने लगी थी। हाल ही में, अभिनेता ने इस बारे में चुप्पी तोड़ी है। 

एंटी सोशल बन गये थे कार्तिक आर्यन

दरअसल, कबीर खान निर्देशित 'चंदू चैम्पियन' के लिए कार्तिक आर्यन को फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन में खूब पसीना बहाना पड़ा। तैयारी में व्यस्त कार्तिक एंटी-सोशल बन गये और उन्हें इससे खुशी मिलने लगी। वह पहले भी प्राइवेट इंसान थे, लेकिन फिल्म की शूटिंग के दौरान वह पूरी तरह एंटी-सोशल बन गये थे। फिल्म कम्पैनियन के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा- 

मैं एक एंटी-सोशल लाइफ जी रहा था। ऐसा नहीं है कि मैं पहले बहुत सोशल था, लेकिन इस प्रोसेस के दौरान मैं पूरी तरह एंटी-सोशल हो गया था और मुझे यह पसंद भी आने लगा था। 

यह भी पढ़ें- 'कोई भी शुक्रवार आखिरी हो सकता है', Kartik Aaryan ने 'चंदू चैम्पियन' की रिलीज से पहले कह दी ऐसी बात

भूल भुलैया 3 की शूटिंग पर पड़ा था असर

कार्तिक आर्यन ने बताया कि 'चंदू चैम्पियन' की शूटिंग के दौरान उनका माइंडसेट इतना बदल गया था कि 'भूल भुलैया 3' की शूट ढंग से नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने कहा- 

मैं अनीस बाजमी के सेट पर गया। जैसे ही मैंने भूल भुलैया की शूटिंग शुरू की और अपना पहला सीन दिया, मुझसे कहा गया कि मेरी एनर्जी कम हो गई और मुझे इसे बढ़ाने की जरूर है। मैंने इसे बढ़ाने की बहुत कोशिश की, लेकिन कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ कि मैं बहुत ज्यादा एक्टिंग कर रहा था। मैंने उनसे दोबारा भी पूछा। सही संतुलन पाना कठिन था। 

कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैम्पियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में कार्तिक, भारत के पहले गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की भूमिका में नजर आएंगी। दिवाली में उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 3' भी रिलीज होने वाली है। वह इसकी शूटिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan ने डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.