Move to Jagran APP

Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan ने डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर

Kartik Aaryan जल्द ही अपनी आगामी फिल्म चंदू चैम्पियन (Chandu Champion) से बड़े पर्दे पर आग लगाने जा रहे हैं। फिल्म में अभिनेता एक एथलीट की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन ने रात-दिन एक कर दिया था। उन्होंने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका के लिए 18 किलो वजन घटाया। हाल ही में अभिनेता ने अपनी वेट लॉस जर्नी की झलक दिखाई है.

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Sat, 08 Jun 2024 01:59 PM (IST)
Chandu Champion के लिए Kartik Aaryan ने डेढ़ साल में घटाया 18 किलो वजन, ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो किया शेयर
कार्तिक आर्यन ने निकली तोंद को ऐसे सिक्स पैक में बदला। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2022 में रिलीज हुई साइकोलॉजिकल थ्रिलर मूवी 'फ्रेडी' में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने फ्रेडी की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म के लिए अभिनेता ने अपना वजन 90 किलो कर लिया था। इसके बाद उन्होंने कबीर खान की फिल्म 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) के लिए 18 किलो वजन घटाया है।

कार्तिक आर्यन 'चंदू चैम्पियन' में एक बॉक्सर का किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर देख दर्शक पहले ही अभिनेता की परफॉर्मेंस के दीवाने हुए हैं। ऐसे में लोग इस मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच अभिनेता ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन लुक से फैंस को शॉक कर दिया है।

चंदू चैम्पियन के लिए कार्तिक आर्यन ने बहाया पसीना

कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 जून को एक वीडियो शेयर किया है। क्लिप में देखा जा सकता है कि वजन घटाने के चक्कर में अभिनेता को किन चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है। वह कहते दिखे कि उन्हें नहीं लगा था कि इतना बड़ा चैलेंज होगा। उन्होंने रात-दिन एक करके जिम में पसीना बहाया, स्विमिंग की और बॉक्सिंग तक करके वजन घटाया। तब जाकर अभिनेता 'चंदू चैम्पियन' के लिए फैट टू फिट बने।

कार्तिक ने घटाया 18 किलो वजन

कार्तिक आर्यन 'फ्रेडी' में 90 किलो के थे और 'चंदू चैम्पियन' के लिए वह 72 किलो तक पहुंचने के लिए जी तोड़ मेहनत की। अभिनेता ने ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "90 किलो (फ्रेडी) से 72 किलो (चंदू चैम्पियन) तक, मेरे करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी शुरू होने वाली है।" आज उनकी फिल्म का गाना 'सरफिरा' भी रिलीज हुआ है। 

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

39 से 7 प्रतिशत हुआ कार्तिक आर्यन का फैट

इस वीडियो के अलावा कार्तिक आर्यन ने फैट टू फिट की झलक दिखाते हुए दो फोटोज का कोलाज शेयर किया है। एक फोटो में वह तोंद के साथ सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में अभिनेता का धांसू सिक्स पैक दिख रहा है। इसके साथ अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "39 प्रतिशत बॉडी फैट से 7 प्रतिशत बॉडी फैट तक।"

यह भी पढ़ें- Chandu Champion Song: अरिजीत सिंह और कार्तिक आर्यन का आया 'सत्यानास', 'चंदू चैम्पियन' के नये गाने ने मचाई धूम

डेढ़ साल में कार्तिक आर्यन ने घटाया वजन

कार्तिक आर्यन ने कहा, "एक ‘इन्सोम्नियाक’ से ‘फिटनेस उत्साही’ बनने तक, यह वाकई मेरे लिए डेढ़ साल की वह यात्रा रही है, जिसे हमेशा याद रखूंगा। लीजेंड मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी ने न केवल मुझे एक मजबूत इंसान बनाया, बल्कि यह विश्वास भी जगाया कि अगर आप कोई सपना देख सकते हैं तो आप उसे हासिल भी कर सकते हैं। सब मुमकिन है।"

Kartik Aaryan

जिम से वापस बुलाती हैं मम्मी

कार्तिक आर्यन ने आखिर में लिखा, "पहले मम्मी कहती थी, 'बेटा जिम जाओ।' लेकिन आज कल हालात ऐसे हैं कि उन्हें कॉल करके बोलना पड़ता है, 'जिम से वापस आ जाओ।'" मालूम हो कि 'चंदू चैम्पियन' 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

यह भी पढ़ें- Who Is Chandu Champion: कौन हैं दो बार इतिहास रचने वाले रियल 'चंदू चैम्पियन' जिनके किरदार में ढले कार्तिक आर्यन