Move to Jagran APP

'कोई भी शुक्रवार आखिरी हो सकता है', Kartik Aaryan ने 'चंदू चैम्पियन' की रिलीज से पहले कह दी ऐसी बात

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैम्पियन कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में वह मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। अब फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी जर्नी को लेकर बात की है। साथ ही यह बताया कि एक चीज है जिसका डर उन्हें हमेशा रहता है। चलिए जानते हैं इसके बारे में।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Mon, 10 Jun 2024 02:27 PM (IST)Updated: Mon, 10 Jun 2024 02:27 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'चंदू चैम्पियन' (Chandu Champion) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। कुछ ही दिनों में यह मूवी थिएटर्स में दस्तक देने के लिए तैयार है। ऐसे में वह मूवी का जमकर प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी बात की है।

कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं और बिना किसी गॉडफादर के भी उन्होंने यहां अपनी पहचान बनाई। 'प्यार का पंचनामा' से अपना डेब्यू करने वाले अभिनेता ने अभी तक अपने करियर में कई फिल्में की हैं। अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया आउटसाइडर होने पर बात की है और बताया कि ये टैग आज भी उनके साथ है।

यह भी पढ़ें: सेंसर बोर्ड से पास हुई कार्तिक आर्यन की Chandu Champion, रिलीज से पहले बुर्ज खलीफा पर मिली ये खुशखबरी

आउटसाइडर के टैग पर बोले कार्तिक

एचटी के साथ बात करते हुए कार्तिक आर्यन ने कहा कि जब उन्होंने अपनी जर्नी शुरू की थी, उस समय इंडस्ट्री में उनका कोई कनेक्शन नहीं था और आज भी चीजें वैसी ही हैं। हालांकि, अब वे एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इसके साथ ही एक्टर ने यह भी स्वीकार किया कि वह इस मुकाम तक पहुंचने के लिए आभारी हैं। वो कभी नहीं भूलेंगे कि उन्होंने कहां से शुरुआत की थी।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरे लिए सब कुछ एक जैसा है। कुछ शुक्रवार सफल होते हैं और कुछ नहीं, लेकिन सच्चाई यह है कि मैं कभी भी इनसाइडर नहीं रहा। आज तक मैं मानता हूं कि कोई भी शुक्रवार आखिरी शुक्रवार भी हो सकता है। यह चीज मेरे दिमाग में चलती रहती है। कहीं मेरा पैक अप न हो जाए।

शायद न मिले दूसरा मौका

वहीं, अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शायद आगे चलकर मुझे पता चलेगा कि मेरे पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं है। मुझे दूसरा या तीसरा मौका न मिले। यह डर मेरे दिमाग में हमेशा बना रहता है।

जर्नी पर गर्व करते हैं कार्तिक

कार्तिक ने बताया कि आउटसाइडर का टैग उनसे इसलिए भी जुड़ा है, क्योंकि उनकी जर्नी काफी ओपन रही है। मुझे अपनी जर्नी पर गर्व है। जिसने इसे अपने दम पर बनाया है, उसे सच में इस पर गर्व होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: चूहों ने बर्बाद की Kartik Aaryan की 5 करोड़ की कार, गिफ्ट में मिली गाड़ी को बनवाने में 'चंदू' ने खर्च किए लाखों


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.